आंध्र प्रदेश के चित्तूर में तेज रफ्तार बस खाई में गिरी, 7 यात्रियों की मौत और 45 घायल

तिरुपति एसपी के मुताबिक ये हादसा तिरुपति से 25 किलोमीटर दूर बकरापेटा में हुआ, ड्राइवर की लापरवाही से बस के खाई गिर जाने से ये हादसा हुआ

Updated: Mar 27, 2022, 10:02 AM IST

आंध्र प्रदेश के चित्तूर में तेज रफ्तार बस खाई में गिरी, 7 यात्रियों की मौत और 45 घायल

चित्तूर। आंध्र प्रदेश के चित्तूर ज़िले में बीती रात एक भयंकर सड़क हादसा हुआ। यहां बस के खाई में गिरने से 7 लोगों की मौत हो गई जबकि 45 यात्री घायल हो गए। घायलों में कईयों की स्थिति बेहद गंभीर है और मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका है। बताया जा रहा है कि ड्राइवर की लापरवाही के चलते तेज रफ्तार बस चट्टान से नीचे खाई में जा गिरी। 

तिरुपति के एसपी के मुताबिक ये हादसा तिरुपति से 25 किलोमीटर दूर बकरापेटा में हुआ। हादसे के बाद घटनास्थल पर भारी संख्या में लोग जमा हो गए। दुर्घटना की सूचना पुलिस प्रशासन को दी गई। इसके बाद रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हुआ। पुलिस और दमकल विभाग के कर्मियों ने बचाव अभियान शनिवार रात से ही शुरू कर दिया था। रेस्क्यू टीम के साथ मौके पर मौजूद लोगों ने भी राहत और बचाव कार्य में मदद की। 

हालांकि, रात होने की वजह से लोगों को निकालने में थोड़ी दिक्कतें आई। रविवार तड़के तक रेस्क्यू कार्य पूरा कर लिया गया। कहा जा रहा है कि ये खाई 50 फीट गहरी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बस पर बराती सवार थे। ये प्राइवेट बस अनंतपुर जिले के धर्मावरम से चित्तूर के नगरी जा रही थी। जब ये हादसा हुआ तब ये बस बस घाट रोड से होते हुए आदुपुताप्पी घाटी की तरफ जा रही थी।

यह भी पढ़ें: मैं ना भाजपा-संघ से डरा हूं, ना कभी डरूंगा, सजा के ऐलान के बाद बोले दिग्विजय सिंह

रिपोर्ट्स के मुताबिक बस फुटपाथ से जा टकराई और बकरापटेट घाट के पास घाटी में फिसल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तुरंत बचाव कार्य में जुट गई। घायलों को तुरंत तिरुपति के आरयूआईए अस्पताल ले जाया गया. जिनमें से चार की हालत नाजुक है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।