कन्नड़ एक्ट्रेस जयश्री रमैया ने फांसी लगाकर खुदकुशी की

जयश्री रमैया ने घर पर फांसी लगाकर जान दी, बिग बॉस कन्नड़ की प्रतिभागी रह चुकी जयश्री लंबे वक्त से डिप्रेशन में थीं

Updated: Jan 25, 2021, 03:50 PM IST

कन्नड़ एक्ट्रेस जयश्री रमैया ने फांसी लगाकर खुदकुशी की
Photo Courtesy: twitter

कन्नड़ फिल्म एक्ट्रेस और बिग बॉस कन्नड़ की पूर्व कंटेस्टेंट जयश्री रमैया ने फांसी लगाकर जान दे दी। वे सोमवार को घर में मृत मिली हैं। जयश्री का शव बेंगलुरु के उनके घर में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला है। खबरों की मानें तो जयश्री रमैया पिछले काफी समय से डिप्रेशन में थीं। जयश्री रमैया बिग बॉस कन्नड सीजन 3 की कंटेस्टेंट थीं। 

पिछले साल जयश्री रमैया ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने डिप्रेशन में होने की बात कही थी। फेसबुक पर एक लाइव सेशन में उन्होंने कहा था कि वे डिप्रेशन में हैं, और इससे तंग आ चुकी हैं, अब वे फाइट नहीं कर सकती उन्होंने इच्छा-मृत्यु की मांग की थी। जयश्री काफी दिनों से घर पर ही थीं, और काम नहीं मिलने से परेशान थीं। उन्होंने कई बार अपने दोस्तों से कहा था कि वे आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं।

जयश्री रमैया को बचपन से ही मॉडलिंग का शौक था, वे एक बेहतरीन डांसर थीं। उन्होंने 2015 में कन्नड़ बिग बॉस रियालिटी शो में पार्टीसिपेट किया था। उन्होंने फिल्म Uppu Huli Khara से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, जयश्री का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।