बीजेपी सांसद ने जेपी नड्डा से की सीएम योगी को मथुरा से लड़ाने की मांग, बोले खुद श्री कृष्ण ने यह पत्र लिखने के लिए प्रेरित किया

राज्यसभा सांसद हरनाथ सिंह यादव का पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे जेपी नड्डा से यह मांग कर रहे हैं कि आगामी विधानसभा चुनाव में मथुरा से चुनाव लड़ाया जाए, बीजेपी नेता ने कहा है कि उन्हें यह पत्र लिखने के लिए खुद भगवान श्री कृष्ण ने प्रेरित किया है

Publish: Jan 03, 2022, 07:01 AM IST

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में सीएम योगी आदित्यनाथ को मथुरा से चुनाव लड़वाने के संबंध में बीजेपी के राज्यसभा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखा है। हरनाथ सिंह यादव ने जेपी नड्डा से मांग की है कि पार्टी अगले चुनाव में सीएम योगी आदित्यनाथ को मथुरा से टिकट दे। खास बात यह कि बीजेपी सांसद ने अपनी मांग को लेकर कहा है कि खुद उन्हें भगवान श्री कृष्ण ने यह पत्र लिखने के लिए प्रेरित किया। 

हरनाथ सिंह यादव ने जेपी नड्डा को लिखे अपने पत्र में कहा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने खुद ही यह घोषणा कर दी है कि पार्टी उन्हें जिस सीट से भी चुनाव लड़ने के लिए कहेगी वह चुनाव लडेंगे। बीजेपी सांसद ने कहा कि वैसे तो प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं की इच्छा होगी कि योगी जी उनके विधानसभा सीट से चुनाव लड़ें। लेकिन ब्रज क्षेत्र की जनता की यह विशेष इच्छा है कि योगी जी मथुरा से चुनाव लड़ें।

हरनाथ यादव ने अपने पत्र में लिखा है कि मुझसे स्वयं भगवान श्री कृष्ण ने यह पत्र लिखने के लिए प्रेरित किया है। बीजेपी सांसद ने जेपी नड्डा से कहा कि आपसे मेरा विनम्र अनुरोध है कि ब्रज क्षेत्र की जनता की भावनाओं का खयाल रखते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ को मथुरा से उम्मीदवार घोषित करने पर विचार करें। 

हरनाथ यादव ने कहा कि सीएम योगी को मथुरा से उम्मीदवार बनाए जाने से न सिर्फ ब्रज की जनता खुशी होगी बल्कि पूरे देश की जनता को बेहद प्रसन्नता होगी।