गुजरात में बारात के दौरान बग्घी में लगी आग, हादसे में बाल-बाल बचा दूल्हा

पंचमहल जिले में दूल्हे की बग्गी में रखे पटाखों में लगी आग, बग्गी जलकर हुई राख, दूल्हे को किसी तरह बचाया गया, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

Updated: Dec 15, 2021, 07:34 PM IST

गुजरात में बारात के दौरान बग्घी में लगी आग, हादसे में बाल-बाल बचा दूल्हा
Photo Courtesy: twitter

अहमदाबाद। गुजरात में शादी के जश्न में उस वक्त खलल पड़ गया जब दूल्हे की बग्घी में आग लग गई। बाराती नाच रहे थे,सड़क पर आतिशबाजी हो रही थी, तबी दूल्हे की बग्गी में चिंगारी गिरी और आग लग गई। देखते ही देखते आग विकराल हो गई। आग की वजह से एक शख्स दूर जा गिरा। इस घटना के बाद बड़ी मशक्कत से दूल्हे को सुरक्षित बचाया जा सका। घटना गुजरात के पंचमहल जिले की है। यहां के शहरा तालुका के शैलेश भाई शाह के बेटे तेजस की बारात बड़े धूमधाम से घोड़ा बग्घी पर जा रही थी। तभी अचानक बग्घी में आग लग गई। जिसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। इस घटना में बग्घी से आग की लपटें दिखाई दे रही थीं। देखते ही देखते बग्घी जलकर राख हो गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बग्घी में आग लगने के बाद वहां लोग चीख-पुकार करते नजर आए।

 बीच बारात अचानक आग लगने के बाद किसी कदर आग पर कंट्रोल किया गया। दूल्हे और बग्घी में लगे घोड़ों को सुरक्षित बचा लिया गया है। लेकिन एक अन्य व्यक्ति बुरी तरह झुलस गया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बारात में पटाखे छोड़े जा रहे थे, तभी एक चिंगारी बग्घी के जेनरेटर पर जा गिरी जिससे वहां आग लग गई। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि जिस बग्घी में दूल्हा बैठा था उसमें भी कुछ पटाखे रखे थे। इन्हीं में चिंगारी की वजह से आग लगी।

बारात लड़की वालों के दरवाजे पहुंचती उससे पहले ही यह हादसा हो गया। बीच बाजार बारात में आग लगी देख स्थानीय लोग आसपास की दुकानों में लगे आग बुझाने वाले सिलिंडर जुगाड़ लाए और आग पर काबू पाया। कुछ लोगों ने दूल्हे और बग्घी में सवार छोटे बच्चों को सुरक्षित उतारा। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।