MP के पूर्व MLA ने BMW कार से कई वाहनों को मारी टक्कर, कार से शराब की बोतलें और खाली ग्लास बरामद

दिल्ली के गीता कॉलोनी में रात करीब साढ़े 10 बजे गीता कॉलोनी से शांति वन की ओर आ रही सफेद बीएमडब्ल्यू ने 4 कार और एक स्कूटी को टक्कर मार दी, पुलिस ने बीएमडब्ल्यू चला रहे मध्य प्रदेश के सागर से पूर्व विधायक सुनील जैन को हिरासत में लिया है

Updated: Aug 07, 2022, 12:51 PM IST

MP के पूर्व MLA ने BMW कार से कई वाहनों को मारी टक्कर, कार से शराब की बोतलें और खाली ग्लास बरामद

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के गीता कॉलोनी में शनिवार रात एक तेज रफ्तार BMW कार ने एक वैगनआर, एक स्कूटी और किया सेलटोस कार को टक्कर मार दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक बीएमडब्ल्यू कार को मध्य प्रदेश के सागर से विधायक रह चुके सुनील जैन चला रहे थे। पुलिस ने इस घटना के बाद आरोपी पूर्व विधायक को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक शनिवार रात करीब साढ़े 10 बजे गीता कॉलोनी से शांति वन की ओर आ रही सफेद बीएमडब्ल्यू ने 3 कार और एक स्कूटी को टक्कर मार दी। पुलिस ने बताया कि सुनील जैन की तेज रफ्तार बीएमडब्लू ने सबसे पहले एक किया सेल्टॉस को टक्कर मारी और आगे जाकर एक वैगन आर और एक स्कूटी से टकरा गई। 

यह भी पढ़ें: हैंड राइटिंग अच्छी नहीं होने पर मासूम के साथ बर्बरता, लेडी टीचर ने बेंत से मारकर चमड़ी उधेड़ी

इस घटना में वैगनआर कार चला रहे व्यक्ति और स्कूटी सवार को मामूली खरोंचें आई हैं। इन्हें तत्काल नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने मामले में आईपीसी की धारा 279/337 के तहत आरोपी पूर्व विधायक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, हादसे के वक्त बीएमडब्ल्यू में दो लोग मौजूद थे। वाहन सागर से निर्दलीय विधायक रह चुके सुनील जैन चला रहे थे। उनके कार से शराब की बोतलें और खाली ग्लास भी मिले हैं। फिलहाल ये स्पष्ट नहीं है कि सुनील जैन हादसे के वक्त नशे में थे या नहीं।