कर्नाटक के मंत्री पर नौकरी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप, वायरल हुआ वीडियो

पीड़िता ने कर्नाटक के जल संसाधन मंत्री रमेश जरकीहोली से अपनी जान को खतरा बताया है, मंगलवार को कथित सेक्स स्कैंडल का वीडियो वायरल हो गया है

Updated: Mar 03, 2021, 04:20 AM IST

Photo Courtesy: New Indian Express
Photo Courtesy: New Indian Express

बेंगलुरु। बीजेपी नेता और कर्नाटक के मंत्री रमेश जरकीहोली पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगे हैं। रमेश जरकीहोली कर्नाटक की भाजपा शासित सरकार में जल संसाधन मंत्री हैं। बीजेपी नेता पर 25 वर्षीय लड़की ने यौन शोषण करने के आरोप लगाए हैं। पीड़िता के अनुसार बीजेपी नेता ने केटीपीसीएल में नौकरी दिलाने का झांसा देकर उसका कई मर्तबा यौन शोषण किया।

पीड़िता के मुताबिक बीजेपी नेता ने उसे केटीपीसील में नौकरी दिलाने का वादा किया था। इसके एवज में जरकीहोली कई दफा उसका उत्पीड़न किया। पीड़िता का कहना है कि बीजेपी नेता बाद में अपने बयान से पलट गए, जिसके बाद उसने वीडियो रिकॉर्डिंग कर ली। मंगलवार को अचानक ही कथित सेक्स स्कैंडल का वीडियो मीडिया के जरिए सामने आ गया। 

वीडियो वायरल होने के बाद सामाजिक कार्यकर्ता दिनेश कल्लाहल्ली ने बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर से इस पूरे प्रकरण की जानकारी देते हुए मंत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। सामाजिक कार्यकर्ता ने पुलिस कमिश्नर को बताया कि पीड़िता की जान को मंत्री से खतरा है। बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर से पीड़िता को सुरक्षा प्रदान करने की मांग की गई है। 

यह पूरा मामला बेंगलुरु के क्यूबन पार्क के पास स्थित एक होटल का है। लिहाज़ा बेंगलुरु पुलिस कमिश्नर ने दिनेश कल्लाहल्ली को क्यूबन पार्क पुलिस से संपर्क करने की सलाह दी। क्यूबन पार्क पुलिस ने इस मामले में जांच करने और मंत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आश्वासन दिया है। दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी ने इस पूरे प्रकरण के सामने आने के बाद मंत्री और बीजेपी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया।