जो बंदा मुझे वोट न दे उसे जूते मारने चाहिए, बीजेपी सांसद किरण खेर का विवादित बयान

मौके पर मौजूद आम आदमी पार्टी के पार्षद और कुछ लोगों ने किरण खेर के बयान का विरोध भी किया लेकिन उन्होंने आप पार्षद और लोगों को बीजेपी ऑफिस आकर पार्टी की सदस्यता लेने की हिदायत दे डाली

Publish: Mar 16, 2023, 02:19 PM IST

Photo Courtesy : News18
Photo Courtesy : News18

नई दिल्ली। बीजेपी सांसद किरण खेर अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। किरण खेर ने कहा है कि जो आदमी उन्हें वोट न दे उसे जूते मारने चाहिए। किरण खेर के इस बयान पर विरोध करने वाले लोगों को उन्होंने बीजेपी की सदस्यता लेने की हिदायत भी दे डाली। 

किरण खेर ने यह बयान बुधवार को अपने संसदीय क्षेत्र चंडीगढ़ में रामदरबार कॉलोनी में बने एक कम्युनिटी सेंटर के उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए दिया। किरण खेर ने कहा कि मैंने हल्लोमाजरा के दीप कॉम्प्लेक्स की सड़क बनवाई, वहां पर पानी भर जाता था। अब अगर दीप कॉम्प्लेक्स का बंदा मुझे वोट न डाले तो लानत है। उन्हें जाकर छित्ते (जूते) फिरने चाहिए। इतने पैसे देकर मैंने उनका काम करवाया है। मैं काम तो करवा दूंगी लेकिन काम के बदले मुझे क्या मिलेगा? 

बीजेपी सांसद जब यह बोल रही थीं उस समय समारोह में मौजूद आम आदमी पार्टी के स्थानीय पार्षद और कुछ लोगों ने उनके इस बयान का विरोध भी किया। लेकिन किरण खेर ने उन्हें उल्टा बीजेपी की सदस्यता लेने की हिदायत दे डाली। किरण खेर ने कहा कि कल बीजेपी ऑफिस आना और हमारी पार्टी की सदस्यता ले लेना।

किरण का खेर यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और उन्हें अपने इस बयान के लिए काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। किरण खेर बीजेपी की सांसद हैं और फिल्म अभिनेता अनुपम खेर की पत्नी हैं। किरण खेर खुद भी देवदास, वीर ज़ारा और मैं हूं न जैसी सुपरहिट फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं।