मैं 30 अप्रैल को सलमान ख़ान को मार दूंगा, मुंबई पुलिस को फ़ोन पर मिली धमकी

कॉल करने वाले शख्स ने खुद का नाम रॉकी भाई बताया है और उसने ख़ुद को राजस्थान के जोधपुर का रहवासी बताया है

Publish: Apr 11, 2023, 12:27 PM IST

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान ख़ान को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। मुंबई पुलिस को सलमान ख़ान के नाम एक धमकी मिली है, जिसमें धमकी देने वाले शख्स ने कहा है कि वह 30 अप्रैल को सलमान ख़ान की हत्या कर देगा। 

धमकी देने वाले शख्स ने खुद की पहचान रॉकी भाई के तौर पर की है। उसने खुद को राजस्थान के जोधपुर का रहवासी बताया है। मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम में आए इस फोन कॉल के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

दूसरी तरफ पुणे पुलिस राज्य के सीएम एकनाथ शिंदे को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स से भी पूछताछ कर रही है। बीते दिन एक शख्स ने एंबुलेंस के लिए 112 नंबर पर डायल किया था, लेकिन जब उसे एंबुलेंस के लिए 108 पर कॉल करने के लिए कहा गया तब वह गाली गलौज पर उतर आया और उसने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की हत्या करने की धमकी दे डाली। 

हाल ही में राज्यसभा सांसद संजय राउत को भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से जान से मारने की धमकी मिली थी। संजय राउत को मिली धमकी में कहा गया था कि बिश्नोई गैंग सिद्धू मूसेवाला की तरह ही उनकी और सलमान ख़ान की हत्या कर देगा। 

लॉरेंस बिश्नोई ने हाल ही में एक हिंदी न्यूज़ चैनल को इंटरव्यू दिया था जिसमें उसने सलमान ख़ान को काले हिरण के शिकार मामले में एक शर्त पर छोड़ने की बात कही थी। लॉरेंस बिश्नोई ने कहा था कि अगर सलमान ख़ान बीकानेर स्थित बिश्नोई समाज के मंदिर आकर माफ़ी मांग लेते हैं तो वह उनकी जान बख्श देगा। इसके बाद सलमान ख़ान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। 

सलमान ख़ान ने 1999 में आई अपनी फिल्म हम साथ साथ हैं कि शूटिंग के दौरान राजस्थान के जोधपुर में काले हिरण का शिकार किया था। इस दौरान सैफ अली ख़ान और अभिनेत्री तब्बू भी उनके साथ शिकार पर गए थे। इस मामले में सलमान ख़ान जेल की सजा भी काट चुके हैं। काला हिरण बिश्नोई समाज की मान्यताओं में पवित्र माना जाता है।