क्रूज़ पार्टी के दिन गोसावी के साथ काशिफ खान भी था साजिश में शामिल, नवाब मलिक का बड़ा खुलासा

नवाब मलिक ने अपने ट्विटर हैंडल पर गोसावी और एनसीबी के इनफॉर्मर के बीच एक चैट भी साझा की है, जिसमें काशिफ खान का नाम लिया गया है, नवाब मलिक ने कहा है कि काशिफ खान के साथ एक दुबई का व्यक्ति भी उस दिन क्रूज पर मौजूद था

Publish: Nov 16, 2021, 03:00 PM IST

क्रूज़ पार्टी के दिन गोसावी के साथ काशिफ खान भी था साजिश में शामिल, नवाब मलिक का बड़ा खुलासा

मुंबई। एनसीपी नेता नवाब मलिक ने क्रूज पार्टी के सिलसिले में बड़ा खुलासा किया है। नवाब मलिक ने अपने ट्विटर हैंडल पर किरण गोसावी और एनसीबी के एक इनफॉर्मर के बीच हुई बातचीत साझा की है, जिसमें काशिफ खान का ज़िक्र किया गया है। चैट साझा करने के बाद नवाब मलिक ने मीडिया से कहा कि काशिफ खान भी एनसीबी के फर्जी छापेमारी की साजिश में शामिल था। एनसीपी नेता ने कहा कि वे जल्द ही इस मामले में एक और बड़ा खुलासा करने वाले हैं। 

नवाब मलिक ने सबसे पहले अपने ट्विटर हैंडल पर व्हाट्सएप चैट साझा करते हुए कहा कि ये केपी गोसावी और एक इनफॉर्मर के बीच हुई चैट है। जिसे देखने से यह पता चलता है कि ये लोग कॉर्डेलिया क्रूज़ पर पार्टी कर रहे लोगों को फंसाने की साजिश रच रहे थे। मलिक ने चैट साझा करते हुए एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर एक बार फिर अपनी प्राइवेट आर्मी के जरिए उगाही करने का आरोप लगाया। एनसीपी नेता ने कहा कि अभी समीर वानखेड़े बहुत सवालों के जवाब देने हैं। 

एनसीपी नेता नवाब मलिक ने चैट साझा करने के बाद मीडिया से भी बात की। नवाब मलिक ने काशिफ खान से अब तक पूछताछ न किए जाने को लेकर एनसीबी पर भी कई सवाल खड़े किए। नवाब मलिक ने कहा कि आखिर एनसीबी अब तक काशिफ खान से पूछताछ क्यों नहीं कर रही है? काशिफ खान कोर्ट द्वारा भगौड़ा घोषित किया जा चुका है। वह गोवा से ड्रग्स का धंधा चलाता है। एनसीबी ने क्रूज पर उसे सेफ पैसेज दे दिया, क्योंकि काशिफ खान और समीर वानखेड़े के बीच गहरी मित्रता है। 

नवाब मलिक ने कहा कि वे इस मामले में जल्द ही एक नया खुलासा भी करने वाले हैं। एनसीपी नेता ने बताया कि उस दिन क्रूज पर काशिफ खान के साथ साथ एक दुबई का व्यक्ति भी मौजूद था। जिसका वह जल्द ही खुलासा करने वाले हैं।