रिफंड मांगने पर OYO होटल के कर्मचारियों ने कमरे में बंद कर पीटा, ग्राहकों ने पुलिस को बताई आपबीती

पुलिस के अनुसार, रात 9 बजे दोनों ने चेक इन किया और रात करीब 11.30 बजे बिजली कट गई। शिकायत में कहा गया है कि जब रात एक बजे तक बिजली नहीं आई तो संदीप ने होटल के कर्मचारियों से रिफंड मांगा।

Updated: Feb 15, 2023, 07:14 AM IST

गुरुग्राम। हरियाणा के गुरुग्राम स्थित बिलासपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां OYO होटल में रहने के लिए गए दो दोस्तों को वहां के कर्मचारियों ने कथित तौर पर रिफंड मांगने पर कमरे में बंद कर दिया और पीटा। संदीप कुमार और विकास द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, घटना 11 फरवरी को दिल्ली-जयपुर हाईवे पर 'हैप्पी स्टे ओयो होटल' में हुई।

पुलिस के अनुसार, रात 9 बजे दोनों ने चेक इन किया और रात करीब 11.30 बजे बिजली कट गई। शिकायत में कहा गया है कि जब रात एक बजे तक बिजली नहीं आई तो संदीप ने होटल के कर्मचारियों से संपर्क किया। कर्मचारियों ने उनसे कहा कि सुबह तक बिजली नहीं आएगी। संदीप ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि इसलिए हमने मांग की कि हमारे पैसे वापस किए जाएं, जिसके बाद बहस हुई और OYO कर्मचारियों ने हमें पीटा और हमें कमरे में बंद कर दिया।

यह भी पढ़ें: बीबीसी ऑफिस पर इनकम टैक्स की रेड आज भी जारी, खंगाले जा रहे मोबाइल और लैपटॉप

संदीप के मुताबिक बाद में, तीन कर्मचारी (सोनू, मोनू और राहुल) हमें जबरन बंदूक की नोक पर एक सुनसान जगह पर ले गए और हमें फिर से पीटा। इसके बाद वे घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर मौके से चले गए। बिलासपुर थाना के एसएचओ राहुल देव ने कहा कि हमने आरोपियों की पहचान कर ली है, लेकिन वे फरार हैं ... उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।