आगरा: जलभराव से परेशान लोगों ने बदले कॉलोनियों के नाम, अब कहलाएगा नरक पुरी, घिनौना नगर, नाला सरोवर

आगरा में भी लगातार तीन दिनों से हो रही बारिश के कारण जगह-जगह जलभराव की स्थिति बनी हुई है। गलियों और घरों में पानी भर चुका है।

Updated: Oct 10, 2022, 03:33 PM IST

आगरा। उत्तर प्रदेश के कई शहरों में लगातार बारिश हो रही है। आगरा में भी लगातार तीन दिनों से हो रही बारिश के कारण जगह-जगह जलभराव की स्थिति बनी हुई है। गलियों और घरों में पानी भर चुका है। इसके कारण लोगों को काफी परेशानी का भी सामना करना पड़ रहा है। वहीं कॉलोनियों में जलभराव से परेशान रहवासियों ने अपने कॉलोनियों के नाम बदल दिए हैं। 

विभिन्न कॉलोनियों के निवासियों ने सड़कों की खराब स्थिति, जलभराव सहित विभिन्न मुद्दों के विरोध में अपनी कॉलोनियों का नाम बदलकर ‘नरक पुरी’, कीचड़ नगर, घिनौना नगर, नाला सरोवर, बदबू नगर, दुर्गंध शीन कॉलोनी’ कर दिया है। स्थानीय लोगों ने नाम बदले जाने को लेकर कहा कि हमें जिला प्रशासन से कोई मदद नहीं मिली है। हमने सांसदों, विधायकों, संबंधित विभागों सहित हर जगह शिकायत की है, लेकिन अब तक कुछ नहीं हुआ है। राजनेता यहां केवल वोट के लिए आते हैं और फिर गायब हो जाते हैं। 

आगरा के कई घरों पर ‘रोड नहीं तो वोट नहीं और मिशन 2024 का पोस्टर भी लगा हुआ है। साथ ही कई घरों पर ‘मकान बिकाऊ है’ के पोस्टर भी लगाए गए हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर दीपक चाहर का घर इस तरफ के साइन के साथ भी एक पोस्टर लगाया गया है।