प्रियंका गांधी ने जनता को किया आगाह, चुनाव आते ही एक दो रुपए घटाकर जनता को बरगलएगी भाजपा

प्रियंका गांधी ने लगातार बढ़ती महंगाई को लेकर साधा भाजपा सरकार पर निशाना, कहा, जनता देगी भाजपा को करारा जवाब

Publish: Nov 03, 2021, 08:35 AM IST

नई दिल्ली। त्यौहारों के सीजन में लगातार बढ़ती महंगाई को लेकर प्रियंका गांधी ने भी बीजेपी सरकार पर जोरदार हमला बोला है। बीजेपी सरकार पर हमला बोलने के साथ साथ प्रियंका गांधी ने जनता को बीजेपी द्वारा गुमराह किए जाने से सचेत रहने की भी अपील की है। प्रियंका गांधी ने कहा है कि चुनाव आते ही बीजेपी दामों को एक दो रुपए घटाकर जनता को बरगलाने का प्रयास करेगी। लेकिन जनता बीजेपी को करारा जवाब देगी। 

प्रियंका गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल पर कहा कि त्यौहारों का समय चल रहा है। भाजपा सरकार की लूट वाली सोच ने त्यौहार से पहले महंगाई कम करने के बनिस्बत गैस सिलेंडर, पेट्रोल डीजल, तेल, सब्जी सबके दाम आसमान पर पहुंचा दिए। चुनाव के समय भाजपा एक दो रुपए घटाकर जनता के बीच जाएगी, तब उसे करारा जवाब मिलेगा। जनता माफ नहीं करेगी।

प्रियंका गांधी के अलावा कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी महंगाई को लेकर मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला है। राहुल गांधी ने कहा है कि दिवाली का मौका है। लेकिन जनता को महंगाई से राहत नहीं मिल रही है। राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार के पास इस देश की जनता के लिए संवेदनशील दिल नहीं है। 

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी एक लेख के जरिए मोदी सरकार की कार्यशैली पर गंभीर सवाल खड़े किए हैं। सोनिया गांधी ने मोदी सरकार के वैक्सीनेशन प्रोग्राम पर सवाल खड़ा करते हुए पूछा है कि जब प्रधानमंत्री के जन्मदिन के दिन एक करोड़ टीके लगाए जा सकते हैं? तब ऐसा प्रतिदिन क्यों नहीं किया जा सकता? 

सोनिया गांधी ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर के दौरान जो दर्दनाक मंजर देखने को मिला उसे भुलाया नहीं जा सकता। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मोदी सरकार ने कोरोना की दूसरी लहर से निपटने की तैयारी नहीं की। सोनिया गांधी ने कहा कि मोदी सरकार ने ऑक्सीजन के लिए तड़पते मरीजों और बेसहारा परिजनों का दर्द नहीं समझा।