तेलंगाना चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी का अनोखा अंदाज़, सड़क किनारे ठेले पर बनाया डोसा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी फिलहाल तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान पर हैं। गुरुवार को उन्होंने यहां चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने सड़क किनारे डोसा बनाया और लोगों के साथ बैठकर खाया।

Updated: Oct 20, 2023, 03:44 PM IST

हैदराबाद। कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों तेलंगाना में विजयभेरी यात्रा निकाल रहे हैं। अपनी यात्रा के दौरान शुक्रवार को जगतियाल में राहुल अलग ही अंदाज में दिखे। यात्रा के बीच उन्होंने एक तरफ बच्चों को चॉकलेट बांटी तो वहीं दूसरी तरफ रास्ते में एक ठेले पर खुद डोसा बनाकर खाया।

बताया जा रहा है कि करीमनगर से जगतियाल के लिए जाते वक्त राहुल गांधी रास्ते में नुकापल्ली बस स्टैंड पर रुके और एक भोजनालय में गए, जहां उन्होंने डोसा बना रहे एक व्यक्ति से बातचीत की। उन्होंने उससे डोसा बनाने के बारे में पूछा और फिर डोसा बनाया। राहुल को डोसा बनाते देख स्थानीय लोग हैरान रह गए। 

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने डोसा बनाने वाले से उसकी आय और आने वाली समस्याओं के बारे में भी पूछा। कांग्रेस नेता ने राहगीरों से बातचीत भी की और सड़क किनारे बैठकर खाया। साथ ही वहां मौजूद बच्चों को चॉकलेट भी बांटी। इस दौरान वहां कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद केसी वेणुगोपाल और प्रदेश अध्यक्ष रेवंत रेड्डी भी मौजूद थे।

केसी वेणुगोपाल ने इसका वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है, 'राहुल गांधी जी ने तेलंगाना के चोपडांडी में हमारे प्रचार अभियान के दौरान डोसा बनाने में हाथ आजमाया है। हर चौक चौराहे पर लोग चाहते हैं कि राहुल जी उनकी रोजमर्रा की जिंदगी का हिस्सा बनें।'

यह भी पढ़ें: MP में कांग्रेस के 229 प्रत्याशी घोषित, 6 विधायकों के टिकट कटे, 170 से अधिक सीटें जीतने का दावा

राहुल गांधी के इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी धड़ल्ले से दे रहे हैं। इसमें देखा जा सकता है कि राहुल गांधी दुकानदार के कहने पर वह कटोरे में डोसा बनाने का आइटम लेकर तवे पर रखते हैं और उसे गोल गोल करने की कोशिश करते हैं। इस पर कांग्रेस नेता तालियां बजाने लगते हैं।

तेलंगाना के जगतियाल में लोगों को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा, 'मैं बीजेपी के खिलाफ लड़ता हूं, मेरे खिलाफ 25-30 मामले हैं। मेरी लोकसभा सदस्यता भी निलंबित कर दी गई। उन्होंने मेरा घर भी ले लिया, जो मैंने खुशी से दिया था। मुझे किसी घर की जरूरत नहीं है, पूरा भारत मेरा घर है।' बता दें कि 119 सदस्यीय तेलंगाना विधानसभा के लिए 30 नवंबर को चुनाव होने हैं।