कई बार राजतिलक होते-होते वनवास भी हो जाता है, शिवराज सिंह चौहान का फिर छलका दर्द

शिवराज सिंह चौहान ने सीहोर में महिलाओं से कहा कि मुख्यमंत्री के पद तो आ-जा सकते हैं, लेकिन मामा और भाई का पद कभी कोई नहीं छीन सकता।

Updated: Jan 03, 2024, 12:08 PM IST

सीहोर। मुख्यमंत्री पद से हटाए जाने के बाद पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान का दर्द एक बार फिर छलक पड़ा। उन्होंने अपना दुख जाहिर करते हुए कहा कि कई बार राजतिलक होते-होते वनवास भी हो जाता है। चौहान ने महिलाओं से कहा कि मुख्यमंत्री के पद तो आ-जा सकते हैं, लेकिन मामा और भाई का पद कभी कोई नहीं छीन सकता।

दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंगलवार को अपने गृह नगर बुधनी के शाहगंज पहुंचे थे। यहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। यहां पूर्व सीएम ने सभा को संबोधित करते हुए बड़ी बात कह दी। शिवराज ने भावुक होकर मंच से कहा कि कई बार राजतिलक होते-होते वनवास भी हो जाता है, इसके पीछे भी कोई बड़ा उद्देश्य होगा।

पूर्व सीएम ने कहा कि मुख्यमंत्री के पद तो आ जा सकते हैं, लेकिन मामा और भाई का पद कभी कोई नही छीन सकता है। साथ ही शिवराज सिंह ने केंद्र की ओर साफ इशारा करते हुए कह दिया कि मामा आपके बीच ही रहेगा, वो कहीं नहीं जाएगा। शिवराज सिंह चौहान ने मंच से उतरकर महिलाओं को गले लगाते हुए कहा कि मैं आपको छोड़ कर नहीं जाऊंगा, चिंता मत करो मेरी बहनों, मैं साथ हूं नहीं जाऊंगा, मैं लडूंगा।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब पद से हटाए जाने को लेकर शिवराज का बयान सामने आया हो। इससे पहले उन्होंने कहा था कि अपने लिए मांगने से बेहतर मैं मरना सूमझूंगा।