एआर रहमान को गाने से रोकने पर संजय राउत का सवाल, बीजेपी नेता को रात 3 बजे तक बार में नाचने की इजाज़त क्यों

संजय राउत ने पुणे पुलिस द्वारा ऑस्कर विजेता एआर रहमान को गाना गाने से रोकने पर राज्य के गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखा है, उन्होंने पूछा है कि बीजेपी नेता और अन्य के लिे अलग अलग क़ानून क्यों..

Updated: May 01, 2023, 05:25 PM IST

मुंबई। पुणे में बॉलीवुड गायक और संगीतकार एआर रहमान को गाना गाने से रोकने के मामले में राज्यसभा सांसद संजय राउत ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। संजय राउत ने कहा है कि ऑस्कर विजेता को गाना गाने से रोक लिया जाता है लेकिन बीजेपी के नेता को बार में रात के तीन बजे तक नाचने की इजाज़त है। 

संजय राउत ने इस मामले में राज्य के डिप्टी सीएम और गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखा है। संजय राउत ने मराठी भाषा में लिखे पत्र को अपने ट्विटर हैंडल पर साझा करते हुए कहा है कि पुणे पुलिस समय-सीमा समाप्त होते ही ऑस्कर अवॉर्ड विनर के कॉन्सर्ट को रोक देती है लेकिन दूसरी तरफ बीजेपी के नेता मुंबई के बार में रात के तीन बजे तक नाचते हैं। 

संजय राउत ने देवेंद्र फडणवीस को टैग करते हुए पूछा है कि क्या कानून सबके लिए समान नहीं है? या आपके नेता कानून से ऊपर हैं? 

दरअसल बीती रात एआर रहमान पुणे में कॉन्सर्ट कर रहे थे। लेकिन पुणे पुलिस ने रात के दस बजते ही एआर रहमान का कॉन्सर्ट रुकवा दिया। पुणे पुलिस के जॉन दो के डीसीपी एस पाटिल ने मीडिया को बताया कि एआर रहमान अपना अंतिम गाना गा रहे थे लेकिन इसी बीच उन्हें इस बात का ध्यान नहीं रहा कि दस से अधिक बज चुके हैं। इसलिए हमारे पुलिस अधिकारी स्थल पर पहुंचे और उन्हें सुप्रीम कोर्ट के गाइडलाइन का अनुपालन करना होगा जिसके बाद उन्होंने गाना बंद कर दिया।