पहलवानों को खेल मंत्री ने दिया बातचीत का न्योता, अनुराग ठाकुर बोले- हम चर्चा के लिए तैयार

खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने ट्वीट किया, ''सरकार पहलवानों से उनके मुद्दों पर चर्चा करने को तैयार है। मैंने एक बार फिर पहलवानों को इसके लिए आमंत्रित किया है।"

Updated: Jun 07, 2023, 10:54 AM IST

नई दिल्ली। केंद्र सरकार धरने पर बैठे पहलवानों से बातचीत के लिए तैयार हो गई है। केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने देर रात ट्वीट कर कहा कि हम चर्चा के लिए राजी हैं। ठाकुर ने पहलवानों को बातचीत के लिए आमंत्रित किया है।

खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने ट्वीट किया, 'सरकार पहलवानों से उनके मुद्दों पर चर्चा करने को तैयार है। मैंने एक बार फिर पहलवानों को इसके लिए आमंत्रित किया है।'' इससे पहले शनिवार को भी पहलवानों ने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी।

केंद्र सरकार की पहल के बाद पहलवान भी बातचीत के लिए तैयार हो गए हैं। हालांकि, अभी तक इसके लिए जगह और समय फाइनल नहीं हुआ है। सूत्रों के मुताबिक, बुधवार को किसी भी समय पहलवान बातचीत के लिए दिल्ली पहुंच सकते हैं। बातचीत से पहले पहलवानों ने स्पष्ट किया है कि बृजभूषण की गिरफ्तारी से कम पर वे नहीं मानेंगे।

उधर, दिल्ली पुलिस मंगलवार को बृजभूषण सिंह के लखनऊ और गोंडा स्थित घरों पर पहुंची थी। पुलिस ने बृजभूषण के 15 कर्मचारियों से पूछताछ की। इनमें ड्राइवर, सुरक्षाकर्मी, माली और नौकर भी शामिल थे।