तमिल एक्ट्रेस चित्रा कामराज की संदिग्ध मौत, चेन्नई में होटल के कमरे में मिला शव

चेन्नई के होटल में एक्ट्रेस चित्रा कामराज की मौत, देर रात शूटिंग से लौटने के बाद की आत्महत्या, हाल ही में जाने-माने बिजनेसमैन से हुई थी सगाई

Updated: Dec 10, 2020, 12:02 AM IST

तमिल एक्ट्रेस चित्रा कामराज की संदिग्ध मौत, चेन्नई में होटल के कमरे में मिला शव
Photo Courtesy: Indian express

जानीमानी तमिल एक्ट्रेस और वीजे चित्रा कामराज की मौत हो गई है। 28 वर्षीय चित्रा का शव चेन्नई के नसरपेट स्थित होटल के एक कमरे में लटका हुआ मिला है। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। हाल ही में चित्रा ने चेन्नई के जानेमाने बिजनेसमैन हेमंत रवि से सगाई की थी।

चित्रा की संदिग्ध मौत से मनोरंजन जगत में शोक की लहर छा गई है। फिलहाल चेन्नई पुलिस हेमंत रवि से पूछताछ में जुटी है। चित्रा पांडियन स्टोर्स के शो में निभाए किरदार के लिए मशहूर हैं। उनका शो विजय टीवी पर टेलीकास्ट होता है। चित्रा उसमे मुलई का किरदार निभा रही थीं। चित्रा कुछ दिनों से डिप्रेशन में थीं।

 बताया जा रहा है कि चित्रा होटल में अपने मंगेतर के साथ ठहरी थीं। वे ईवीपी फिल्म सिटी में शूटिंग से देर रात करीब 2:30 बजे होटल लौटी थीं। हेमंत रवि अपने बयान में कहा है कि शूटिंग से लौटने के बाद चित्रा नहाने गई थीं, लेकिन वो काफी देर तक बाहर नहीं आईं और न ही दरवाजा खटखटाने पर कुछ बोली। तब हेमंत ने होटल स्टाफ बुलाया और डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खुलवाया। चित्रा का शव सीलिंग से लटका मिला जिसके बाद होटल स्टाफ ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पहली नजर में यह मामला आत्महत्या का लग रहा है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।