चोरी के आरोप में युवक को जिंदा जलाया, दुकान मालिक पर लगा हत्या का आरोप

मृतक के परिजनों का दावा 3 महीने से दुकान मालिक ने नहीं दी थी बेटे की सैलरी, पैसे मांगने पर लगाया चोरी का आरोप, पेट्रोल छिड़ककर लगा दी आग

Updated: Dec 26, 2021, 12:26 PM IST

Photo Courtesy: ETv Bharat
Photo Courtesy: ETv Bharat

पटना। बिहार की राजधानी पटना में एक युवक को जिंदा जला देने का मामला सामने आया है। एक मोबाइल दुकानदार पर युवक की हत्या का आरोप लगा है। दुकानदार ने ब्लूटूथ चोरी का आरोप लगाकर युवक पर पेट्रोल छिड़कर ज़िंदा जला दिया। मृतक मोबाइल रिपेयरिंग दुकान में काम करता था। मृतक के परिजनों का आरोप है कि दुकानदार ने कई महीने से उसका वेतन नहीं दिया था। युवक कई दिनों से वेतन मांग रहा था। 18 दिसंबर को आरोपी ने युवक से पेट्रोल मंगवाया और उसपर छिड़कर आग लगा दी। युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां लंबे इलाज के बाद उसकी मौत हो गई।        

युवक की मौत के बाद परिजनों ने सिपारा IOC पर जमकर हंगामा किया। परिजनों ने मोबाइल दुकान में तोड़फोड़ भी की। जिसकी वजह से सड़क पर जाम की स्थिति बन गई। परिजनों की मांग है कि उनके बेटे के हत्यारे की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो। वहीं परिजन मुआवजे की मांग पर भी अड़े हैं।

और पढ़ें: नशेड़ी बेटे ने मां को जिंदा जलाया, शराब के लिए पैसे नहीं देने को लेकर हुआ था विवाद

बेउर थाना क्षेत्र समेत चार थानों की पुलिस ने घंटों की मशक्कत के बाद बल पूर्व जाम हटवाया। मृतक की पहचान विकास राम के रूप में हुई है। वह सिपारा का रहने वाला था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।