नशेड़ी बेटे ने मां को जिंदा जलाया, शराब के लिए पैसे नहीं देने को लेकर हुआ था विवाद

सागर गढ़ाकोटा में में शराबी बेटे ने केरोसिन डालकर मां को लगाई आग, इलाज के दौरान मां की मौत, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

Updated: Dec 26, 2021, 06:34 AM IST

Photo Courtesy: Bharatsamman
Photo Courtesy: Bharatsamman

सागर। नशे में इंसान किस कदर पागल हो जाता है, कि उसे किसी बात का होश नहीं रहता। गढ़ाकोटा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां के बजरंग वार्ड में एक शराबी बेटे ने अपनी मां को जलाकर मार डाला। मां का कसूर केवल इतना था कि वह अपने इकलौते बेटे को नशा करने से रोकती थी। शुक्रवार को बेटे ने मां से शराब के लिए पैसे मांगे थे, जब मां ने उसे पैसे नहीं दिए तो गुस्साए नशेडी बेटे ने केरोसीन उडेल कर माचिस लगा दी।

मां को आग के हवाले कर बेटा घर से पैसे लेकर भाग गया। मां किसी कदर घर की छत पर पहुंची, जिसके बाद पड़ोसियों को घटना के बारे में पता चला। पड़ोसियों ने मां को गंभीर रुप से झुलसी हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां रविवार को इलाज के दौरान अस्पताल में महिला की मौत हो गई।

और पढ़ें: फ्रांस में कोरोना विस्फोट, 24 घंटे में मिले 1 लाख से ज्यादा नए कोविड पॉजिटिव मरीज

मां को जलाने वाला बेटा घटना के बाद से ही फरार चल रहा है। मृतका की पहचान 40 वर्षीय प्रार्थना तिवारी के रुप में हुई है, उसके बेटा आदित्य तिवारी की तलाश में पुलिस जुटी है।

और पढ़ें: दिग्विजय सिंह, सावरकर और विचारधारा की लड़ाई, जानिए क्या है ताजा विवाद

महिला के एक बेटा औऱ एक बेटी है, बेटी शादीशुदा उसे मां की मौत की खबर दे दी गई है। महिला के पड़ोसियों ने पुलिस को बताया है कि आदित्य शराब के लिए पैसे के लिए मां से अक्सर विवाद करता था। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है, आरोपी की तलाश जारी है।