उत्तरप्रदेश: सड़क हादसे में पिता पुत्र समेत चार लोगों की मौत, ड्राइवर को नींद आने से शारदा पुल के नीचे गिरी कार

उत्तरप्रदेश के लखीमपुर जिले में शारदा नदी में बेकाबू कार गिरने से 4 लोगों की मौत, दो लोग सुरक्षित, कार ड्राइवर लापता, तिलक समारोह से वापस लौटते वक्त हुआ हादसा, लापता की तलाश जारी

Updated: May 14, 2021, 08:20 AM IST

Photo courtesy: Amar ujala
Photo courtesy: Amar ujala

लखीमपुर। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जिले में एक तेज रफ्तार कार सड़क हादसे का शिकार हो गई। गुरुवार देर रात हुए इस एक्सीडेंट में पिता-पुत्र समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो तेज रफ्तार कार पुल की रेलिंग तोड़ते हुए शारदा नदी गिर गई थी। कार में 7 लोग सवार थे। इनमें से दो लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है। कार का ड्राइवर लापता है, उसकी तलाश की जा रही है।

  

लखीमपुरखीरी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ये सभी लोग तिलक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। वहां से लौटते समय हादसे का शिकार हो गए। बताया जा रहा है कि ड्राइवर को नींद आने की वजह से तेज रफ्तार कार शारदा नदी के पुल की रेलिंग से टकरा गई और रेलिंग तोड़ते हुए नदी में गिर गई। शारदा नदी में कार लगभग 20-25 फीट नीचे गिरी थी। चार लोगों के शव बरामद हो कर लिए गए हैं। मरने वालों में एक 5 साल का बच्चा  भी शामिल है। लापता ड्राइवर का अब तक कुछ पता नहीं चला है। उसकी तलाश की जा रही है, पुलिस गोताखोरों की मदद से उसे खोजने में जुटी है। सुरक्षित बचे लोगों को हल्की चोट आई हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

बताया जा रहा है कि ये सभी लोग रमवापुर सिकटिया गांव के रहने वाले थे, और तिलक समारोह में शामिल होने धौराहरा गांव गए थे। वहां से देर रात लौटते समय हादसे का शिकार हो गए। बताया जा रहा है कि नदी से कार को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया। हादसे में मारे गए चारों लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

मृतकों की पहचान ललित, अजय, पांच वर्षीय बच्चे प्रियांशु और दीपक के रुप में हुई है। इन चारों की पानी में डूबने से मौत हो गई। वहीं कार का ड्राइवर लापता है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है। एक साथ चार लोगों की मौत से गांव में मातम छाया हुआ है। 5 साल के बच्चे और उसके पिता की मौत से उनके परिजनों का रोरोकर बुरा हाल है।इस हादसे में मारेगए लोगों के परिवार के प्रति यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक संवेदना व्यक्त की है।