बीजेपी नेता पर छात्रा से अश्लील हरकत का आरोप, कान पकड़कर माफ़ी मांगने का वीडियो वायरल

उत्तरप्रदेश के वाराणसी का मामला, बीजेपी से दो बार विधायक रहे मायाशंकर पाठक पर अपने ही कॉलेज की छात्रा को केबिन में बुलाकर छेड़छाड़ का आरोप

Updated: Jan 11, 2021, 04:51 AM IST

बीजेपी नेता पर छात्रा से अश्लील हरकत का आरोप, कान पकड़कर माफ़ी मांगने का वीडियो वायरल

वाराणसी। उत्तरप्रदेश के वाराणसी में छेड़छाड़ के आरोप में बीजेपी के दो बार विधायक रहे मायाशंकर पाठक की पिटाई हुई है। पाठक पर आरोप है कि उन्होंने अपने ही कॉलेज में पढ़ने वाली नौंवी की छात्रा को केबिन में बुलाकर अभद्रता की है। मायाशंकर का इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि वह अपने शर्मनाक कुकृत्य के लिए कान पकड़कर माफी मांग रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक मामला वाराणसी के चौबेपुर थाना क्षेत्र के भगतुआ गांव का है। यहां एमपी इंस्टिट्यूट एंड कंप्यूटर एप्लीकेशन कॉलेज के चैयरमैन बीजेपी नेता माया शंकर पाठक हैं। आरोप है कि दो दिन पहले उन्होंने नौंवी क्लास में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा को अपने केबिन में बुलाया और बच्ची के साथ अश्लील हरकतें की। छात्रा ने जब घर जाकर सारी घटना अपने परिजनों को बताई तो वे कॉलेज पहुंचे और पाठक की पिटाई कर दी।

इस दौरान कॉलेज परिसर में स्थानीय लोग भी इकट्ठा हो गए। लोगों ने मायाशंकर को केबिन से बाहर निकालकर बिठाया और फिर थप्पड़ मारे। इस दौरान कॉलेज के अन्य टीचर्स भी मौजूद थे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मायाशंकर पाठक अपने इस शर्मनाक कुकृत्य के लिए लोगों से कान पकड़कर क्षमा मांग रहे हैं। वहीं एक बुजुर्ग उन्हें कह रहा है कि इतना वरिष्ठ आदमी होकर भी आपको ये करने में शर्म नहीं आई।

यह भी पढ़ें: किसानों की नाराज़गी के आगे बेबस हुई हरियाणा सरकार, खट्टर को रद्द करनी पड़ी महापंचायत

मामले के एक वीडियो को उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने भी रिट्वीट किया है जिसमें पाठक की केबिन में पिटाई हो रही है। इसे कांग्रेस से सांसद पद के उम्मीदवार रहे तनुज पुनिया ने साझा किया है। 

 

वहीं केबिन के बाहर पाठक का माफी मांगते वीडियो उत्तरप्रदेश के सीनियर आईएएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने ट्वीट किया है। ठाकुर ने लिखा, 'थाना चौबेपुर के एमपी इंस्टीट्यूट कॉलेज के वयोवृद्ध चेयरमैन माया शंकर पाठक, पूर्व विधायक पर लड़की से छेड़खानी का गंभीर आरोप। अत्यंत निंदनीय. कृपया अविलम्ब FIR दर्ज कर सत्यता पाए जाने पर इनकी गिरफ़्तारी करें।' 

 

सीओ पिंडरा ने बताया कि घटना के संबंध में अभी तक उनके पास दोनों पक्षों की ओर से कोई शिकायत नहीं आई है। वीडियो की सत्यता जांचने के लिए पुलिस पड़ताल कर रही है। जांच पड़ताल के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि पाठक के द्वारा माफी मांगने और लोकलज्जा की वजह से परिजनों ने पुलिस से शिकायत नहीं कि है।

यह भी पढ़ें: चिकन बिरयानी खा कर बर्ड फ्लू फैला रहे किसान, राजस्थान के बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल

उधर घटना का वीडियो वायरल होने के बाद मायाशंकर पाठक ने वीडियो जारी कर इस घटना को राजनीतिक द्वेष करार दिया है। पाठक का कहना है कि चार दिन पहले कक्षा नौ की एक बच्ची उनके पास 26 जनवरी पर भाषण की तैयारी को लेकर चर्चा करने गई थी। इस बीच बच्ची ठीक से संबोधन नहीं कर पाई तो उन्होंने उसे डांट कर भगा दिया था। इसके बाद 10 से 15 व्यक्ति आए और मारपीट शुरू कर दी। पाठक का दावा है कि छवि खराब करने की नीयत से यह वीडियो बनाया गया है।