टमाटर की सुरक्षा के लिए लगाए थे बाउंसर, वाराणसी पुलिस ने किया गिरफ्तार, अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर साधा निशाना

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता अजय यादव ने वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र के नगवा इलाके में 9 जुलाई को सब्जी विक्रेता बनकर विरोध प्रदर्शन किया था। सब्जी की दुकान पर टमाटर की सुरक्षा के लिए दो बाउंसर लगाए गए थे, जिसको लेकर समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने सरकार पर निशाना साधा है।

Updated: Jul 11, 2023, 01:21 PM IST

वाराणसी। टमाटर की बढ़ती कीमतों के बीच उत्तर प्रदेश के वाराणसी में समाजवादी पार्टी के एक कार्यकर्ता ने सब्जी की दुकान के पास बाउंसर तैनात किए थे। अब उस कार्यकर्ता सहित चार लोगों के खिलाफ पुलिस ने कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। वहीं सब्जी के दुकान के मालिक और उसके बेटे को गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, समाजवादी पार्टी के जिस कार्यकर्ता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है उसका नाम अजय यादव है। फिलहाल पुलिस को अजय की तलाश है। बता दें कि पुलिस ने 3 ज्ञात और एक अज्ञात आरोपी के खिलाफ वाराणसी के लंका थाने में मामला दर्ज किया गया है।

इससे पहले समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता अजय यादव ने वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र के नगवा इलाके में 9 जुलाई को सब्जी विक्रेता बनकर विरोध प्रदर्शन किया था। सब्जी की दुकान पर टमाटर की सुरक्षा के लिए दो बाउंसर लगाए गए थे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक क्लिप शेयर करते हुए ट्वीट किया था कि BJP टमाटर को Z प्लस सुरक्षा की मांग की थी

इधर, गिरफ्तारी की खबर आने के बाद एक बार फिर से अखिलेश यादव ने सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि जिस देश-प्रदेश में स्वस्थ व्यंग्य और कटाक्ष के लिए जगह ना हो वहां समझ लेना चाहिए कि दूसरों को डराने वाली सत्ता स्वयं डरी हुई है। उन्होंने कहा कि 'मदर ऑफ डेमोक्रेसी' की बात इस माहौल में बेमानी जुमला लगती है।