मालदीव में खिलाड़ियों के होटल से कुछ ही दूरी पर गिरा चीनी रॉकेट, बाल बाल बचे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी

इस समय ऑस्टेलियाई खिलाड़ी मालदीव में है, और स्वदेश वापसी का इंतज़ार कर रहे हैं, ऑस्टेलियाई टीम के ठहरने की जगह से थोड़ी ही दूर पर चीन का एक रॉकेट आ गिरा

Updated: May 11, 2021, 03:16 PM IST

Photo Courtesy: Social media
Photo Courtesy: Social media

नई दिल्ली। ऑस्टेलियाई खिलाड़ियों के साथ मालदीव में एक बड़ा हादसा होते होते टल गया है। ऑस्टेलियाई दल के ठहरने की जगह से थोड़ी ही दूरी पर एक चीनी रॉकेट जा गिरा। रॉकेट के गिरने की आवाज़ सुनकर पूरा ऑस्टेलियाई खेमा सकते में आ गया। ऑस्ट्रेलियाई दल का हिस्सा रहे डेविड वार्नर ने खुद आपबीती सुनाई है। 

आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा डेविड वार्नर ने ऑस्ट्रेलियन मीडिया को बताया कि धामके की आवाज़ सुबह करीब 5.30 बजे आई। धमाका इतना तेज़ था कि सबकी आंखें खुल गई। वार्नर सहित दल के सभी सदस्य घबरा गए। हालांकि विशेषज्ञों का कहना है कि वो आवाज़ रॉकेट गिरने की नहीं थी। बल्कि रॉकेट की वजह से वातावरण में क्रैक बना और उसी क्रैक की आवाज़ सभी को सुनाई दी थी। 

दरअसल चीन का एक अनियंत्रित रॉकेट हिन्द महासागर में जा गिरा। चीन ने इसे अपने स्पेस स्टेशन से 28 मार्च को छोड़ा था। लेकिन मंगलवार को यह अनियंत्रित हो गया और हिंद महासागर में गिर गया। जहां यह रॉकेट गिरा उससे थोड़ी ही दूर पर वतन वापसी की अपनी आस संजोए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी रह रहे थे। आईपीएल बीच में रद्द होने और ऑस्ट्रेलिया भारत के बीच में विमान सेवा बंद होने के कारण ऑस्टेलियाई दल मालदीव पहुंच गया है। और ऑस्टेलियाई सरकार से हरी झंडी मिलने का सभी इंतज़ार कर रहे हैं।