भिलाई की सिंपलेक्स कंपनी में देर रात लगी भीषण आग, करोड़ो का सामान जलकर हुआ खाक

Updated: Jun 01, 2022, 01:01 PM IST

भिलाई की सिंपलेक्स कंपनी में देर रात लगी भीषण आग, करोड़ो का सामान जलकर हुआ खाक

भिलाई। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में स्थित भिलाई औद्योगिक क्षेत्र में सिंपलेक्स कंपनी में देर रात भीषण आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि दमकल विभाग द्वारा 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। आग बुझाने के लिए पानी के साथ साथ फोम का उपयोग किया गया।

सिम्पलेक्स कंपनी में रात 2:30 बजे आग लग गई जिसकी सूचना दमकल विभाग को दी गई, आग इतनी भीषण थी कि आग की लपटें दूर से ही देखी जा सकती थी और आग बुझाने के लिए 4 दमकल वाहनों का उपयोग किया गया। 

जिस बिल्डिंग में आग लगी उसमें सिम्पलेक्स कंपनी का करोड़ों रुपए का सामान रखा हुआ था जो कि आग लगने से जलकर खाक हो गया। सिम्पलेक्स कंपनी उद्योगपति केतन शाह की बताई जा रही है।

जामुल पुलिस आग लगने के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

 

 

 

 

 

पूरा घटनाक्रम दुर्ग जिला के जामुल पुलिस थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा है कि यहां मंगलवार की देर रात ढाई बजें के करीब सिंपलेक्स कंपनी में एकाएक आग भड़क गयी। बिल्डिंग के उपरी माले से आग की लपटे जब बाहर निकलने लगी तो घटना की जानकारी आसपास के लोगों को हुई। आनन-फानन में पुलिस और दमकल विभाग को घटना की जानकारी दी गयी। जिसके बाद देर रात ही दमकल वाहनों को घटनास्थल पर रवाना किया गया। दमकल की गाड़िया जब तक मौके पर पहुंची तब तक आग पूरी बिल्डिंग फैल चुकी है।