छत्तीसगढ़ में बीजेपी नेता मोनू भंडारी गिरफ्तार, महिला का अश्लील वीडियो पोस्ट करने का आरोप

छत्तीसगढ़ के डोंगरगढ़ बीजेपी मंडल महामंत्री विवेक उर्फ़ मोनू भंडारी को रायपुर पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है, आरोप है कि भंडारी महिला का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करता था

Updated: Mar 13, 2021, 09:26 AM IST

रायपुर। रायपुर पुलिस ने सोशल मीडिया पर महिला का अश्लील वीडियो पोस्ट करने के आरोप में एक बीजेपी नेता को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बीजेपी नेता का नाम विवेक उर्फ मोनू भंडारी है। पुलिस ने भंडारी को आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज करके गिरफ्तार किया है। साइबर सेल पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी विवेक मोनू भंडारी मूलतः डोंगरगढ़ का रहने वाला है। इसके साथ ही वह डोंगरगढ़ भाजपा मंडल का महामंत्री भी है। 

बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला ने साल 2018 में गुढ़ियारी थाने में आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी थी। शिकायत में बताया था कि विवेक भंडारी नाम के युवक ने फेसबुक पर उसकी अश्लील वीडियो और फोटो अपलोड की थी। पीड़िता के मना करने के बाद भी आरोपी अपने इस शर्मनाक कृत्य से बाज नहीं आया और लगातार फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट कर रहा था। इस बात से आहत होकर महिला ने गुढ़ियारी थाने में शिकायत दर्ज करायी थी। महिला की शिकायत के बाद आरोपी बीजेपी नेता के खिलाफ धारा 509, 67 आईटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया था।

शिकायत के बाद पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए उसके आवास ड़ोगरगढ़ दो बार पहुंची थी, मगर आरोपी दोनों बार पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था। पुलिस ने तीसरी बार में आरोपी को गिरफ्तार किया है। राजधानी पुलिस ने मोनू को डोंगरगढ़ से ही गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस तफ्तीश और आरोपी से पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया है।