पीएल पुनिया के परिवार के सदस्यों को हुआ कोरोना, खुद को किया क्वारंटाइन

पीएल पुनिया की पत्नी, बेटे और बहू को कोरोना हो गया है, पीएल पुनिया ने एहतियातन खुद को आइसोलेट कर लिया है

Publish: Apr 12, 2021, 02:41 PM IST

पीएल पुनिया के परिवार के सदस्यों को हुआ कोरोना, खुद को किया क्वारंटाइन
Photo Courtesy: Financial Express

रायपुर। कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया के परिवार के सदस्यों को कोरोना हो गया है। कांग्रेस नेता की पत्नी, बेटे और बहू कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। इसकी जानकारी खुद पूनिया ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है। 

पीएल पुनिया ने अपने ट्विटर हैंडल पर कहा है कि उन्होंने अपने पारिवारिक सदस्यों के स्वास्थ्य की दृष्टि से कोरोना टेस्ट कराया था। जिसके बाद उनकी पत्नी, बेटे और बहू कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। पुनिया ने बताया है कि उन्होंने एहतियातन खुद को भी क्वारंटाइन कर लिया है। 

पुनिया ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'सार्वजनिक दिनचार्य के कारण सावधानी के लिए परिवार के सभी सदस्यों का कोरोना टेस्ट करवाया, जिसमे मेरी धर्मपत्नी, तनुज एवम पुत्रवधु की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है।स्वास्थ्य की दृष्टि से मैंने भी निजी तौर पर खुद को आइसोलेट कर लिया है, आप सभी अपना ध्यान रखें, सुरक्षित रहें, स्वस्थ रहें।' 

पीएल पुनिया वर्तमान में छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रभारी हैं। पुनिया वर्तमान में राज्यसभा में सांसद भी हैं। 2009 से 2014 के दरमियान पूनिया उत्तर प्रदेश की बाराबंकी सीट से लोकसभा सांसद भी रहे थे। पुनिया राष्ट्रीय अनुसूचित आयोग के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। राजनीति में कदम रखने से पहले पूनिया एक प्रशासनिक अधिकारी थे। 1982 से 1985 के दौरान वे अलीगढ़ के कलेक्टर भी रहे थे।