बस्तर में बड़ा नक्सली हमला, जवानों से भरी बस में ब्लास्ट, 4 जवानों के शहीद होने की खबर

घात लगाए नक्सलियों ने जवानों से भरी बस में किया आईडी ब्लास्ट, बस में करीब 24 सुरक्षाबल थे सवार

Updated: Mar 23, 2021, 02:08 PM IST

बस्तर। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बस्तर संभाग में बड़ा नक्सली हमला होने की सूचना है। खबर है कि नारायणपुरा के पास जवानों की बस को नक्सलियों ने टार्गेट किया है। जिसमें 4 जवान शहीद हो गए हैं और दस जवानों के घायल होने की सूचना है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक घात लगाए नक्सलियों ने जवानों से भरी बस को IED ब्लास्ट कर उड़ा दिया। बस में 24 जवान सवार थे। घटना नारायणपुर जिले के कड़ेनार और मंदोडा के पास की बताई जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बस में डीआरजी के जवान सवार थे। बताया जा रहा है कि कई जवान इस हमले में बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं।

छत्तीसगढ़ डीजीपी ने इस घटना की पुष्टि कर दी है। नारायणपुर एसपी मोहित गर्ग ने बताया है कि घायल जवानों को प्राथमिक उपचार के लिए नारायणपुर अस्पताल लाया गया है। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रायपुर रेफर कर दिया जाएगा। 

जानकारी के मुताबिक डीआरजी के जवान सर्चिंग से लौट रहे थे तभी नक्सलियों द्वारा प्लांट किये गये आईईडी बम में ब्लास्ट हुआ। जवानों से भरी बस ब्लास्ट की चपेट में आ गई। शहीद हुए चार जवानों में चालक समेत 3 जवान शामिल हैं। शहीद जवान के नाम करन देहरी और सेवक केरकेट्टा बताया जा रहा है। घटनास्थल पर अतिरिक्त रिइन्फोर्समेंट पार्टी भेजी गई है एवं घायल जवानों को उपचार हेतु भारतीय वायुसेना के हेलीकॉप्टर के माध्यम से रायपुर भेजा जा रहा है।