Amir Khan: 11 महीने के डिजिटल उपवास पर आमिर खान

आमिर खान ने अपनाई नो फोन पॉलिसी, दिसंबर तक फोन को हाथ नहीं लगाने की कसम, फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज के बाद ही छुएंगे फोन

Updated: Feb 01, 2021, 08:44 PM IST

Amir Khan: 11 महीने के डिजिटल उपवास पर आमिर खान
Photo Courtesy: Best Media Info

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान हर वक्त कुछ नया करते रहते हैं। अब उन्होंने डिजिटल उपवास करने का फैसला लिया है। वह भी एक दो दिन नहीं बल्की करीब करीब ग्यारह महीने के लिए, जी हां, आमिर इस साल क्रिसमस तक अपने फोन को हाथ नहीं लगाएंगे। उन्होंने खुद से वादा किया है कि वे अब लाल सिंह चड्ढा की रिलीज के बाद ही मोबाइल का उपयोग करेंगे।

आमिर ने अपने फैमिली और फ्रेंड्स को जरूरी काम के लिए उनके मैनेजर से संपर्क करने को कहा है। जिससे काम में किसी तरह की परेशानी नहीं हो। इतना ही नहीं अब आमिर के ट्विटर, इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया अकाउंट्स भी उनके टीम के लोग ही मैनेज करेंगे। गौरतलब है कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ करीना कपूर भी नजर आने वाली है। लाल सिंह चड्ढा इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है। 

एक्ट्रेस करीना ने प्रेग्नेंसी के दौरान भी फिल्म की शूटिंग पूरी की है। करीना अपना पोर्शन करीब-करीब शूट कर चुकी हैं। फिल्म का बाकी हिस्से की शूटिंग जल्द होने वाली है। इस फिल्म में आमिर एक सरदार के रोल में नजर आने वाले हैं।

फिलहाल आमिर खान राजस्थान में अपनी अगली फिल्म “कोई जाने न” की शूटिंग में बिजी हैं। उसके बाद वे लाल सिंह चड्‌ढा की शूटिंग करेंगे। आमिर को लगता है कि इनदिनों मोबाइल से उनके काम में काफी अड़चने आ रही थीं, जिसके बाद उन्होंने फोन से दूरी बनाने का फैसला कर लिया है।   

जगजाहिर है कि आमिर खान अपनी फिल्मों के लिए काफी मेहनत करते हैं, दंगल के लिए उन्होंने अपना वेट बढ़ाया था। जबकि थ्री इडियट्स में स्टूडेंट नजर आने के लिए उन्होंने जिम में कड़ी मेहनत कर काफी वजन कम किया था।

जहां लोग हर पर दिन रात हाथ में मोबाइल थामे रहते हैं, हर नोटीफिकेशन पर नजर रखते हैं, ऐसे में आमिर का यह फैसला काबिए-ए-तारीफ है।