अजय देवगन ने बॉलीवुड में पूरे किए 30 साल, बेस्ट फ्रेंड अक्षय ने दी बधाई बोले Time flies, friendship stays

फूल और कांटे फिल्म से डेब्यू करने वाले अजय देवगन ने तीस साल के करियर को बताया वॉर्म अप बोले, दुआओं में याद रखना, सोशल मीडिया में लगा है बधाई देने वालों का तांता

Updated: Nov 22, 2021, 11:43 AM IST

अजय देवगन ने बॉलीवुड में पूरे किए 30 साल, बेस्ट फ्रेंड अक्षय ने दी बधाई बोले Time flies, friendship stays
Photo courtesy: Instagram

बॉलीवुड के सिंघम याने अजय देवगन ने फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल सफलता पूर्वक पूरे कर लिए हैं। उनकी यह जर्नी कई उतार चढ़ाव से भरपूर रही। कई हिट तो कई सुपर फ्लाफ फिल्मों का हिस्सा रहे अजय अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। आज उनका नाम ही फिल्मों की सफलता की गारंटी बन जाता है। बॉलीवुड में अजय देवगन के तीन दशक पूरा करने पर उनके खास दोस्त अक्षय कुमार ने उन्हें बधाई दी है। अक्षय ने अपनी और अजय देवगन की फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों वर्दी में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर अक्षय ने बताया है कि अपने करियर के शुरुआती दिनों में वे दोनों अजय के पिता से मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग जुहू बीच पर लेते थे। साथ ही अक्षय ने अजय को यारों का यार बताया है और लिखा है कि वक्त कैसे बीत जाता है पता ही नहीं चलता। वे लिखते हैं समय बीतता है, दोस्ती रहती है!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे जिम में वर्क आउट कर रहे होते हैं, तभी एक शख्स उन्हें उनके करियर के तीस साल  पूरे होने पर बधाई देता है, तो अजय कहते हैं कि अभी तो उन्होंने वार्म अप किया है। काम करना बाकी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

वहीं अपनी तीस साल के करियर को लेकर अजय देवगन का कहना है कि यह उनके करियर का एक महत्वपूर्ण पड़ाव है। पिता वीरू देवगन चाहते थे कि बेटा इंडस्ट्री में अपना नाम बनाए, अब उन्हें खुशी है कि वे पिता का सपना पूरा कर पाए। एक मीडिया इंटरव्यू में अजय ने कहा कि इस जर्नी को लगातार आगे बढ़ाने की जरूरत है। अजय अपनी फिल्मों में अपने डिफरेंट अंदाज के लिए जाने जाते हैं। फैंस उनकी आंखों के दीवाने हैं, फूल और कांटों से डेब्यू करने वाले अजय ने इस सफर सैकड़ों नायाब फिल्में की है। वे बेहतरीन एक्टिंग से फैंस के दिल में खास जगह बनाने वाले एक्टर्स में से एक हैं।

फेमस स्टंट डायरेक्टर वीरू देवगन का बेटा होते हुए भी उन्हें कई बार रिजेक्शन का सामना करना पड़ा। कारण था उनकी चेहरा। अजय ने अपने करियर में कई उतार-चढ़ाव देखे। अब वे सफलतम सितारों में शुमार हैं।  उनकी  सफल फिल्मों की बात करें तो इश्क, प्यार तो होना ही था, हम दिल दे चुके सनम, युवा, राजनीति, गोलमाल, गोलमाल रिटर्नस, टोटल धमाल, सिंघम, सिंघम रिर्टन्स, बादशाओ, भगत सिंह, गंगाजल, बोल बच्चन, भुज, दृश्यम जैसे कई फिल्मों में काम किया है।

अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वे अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म मईडे में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के जरिए वे डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं। वहीं मैदान, थैंक गॉड, दृश्यम 2 जैसी फिल्मों की शूटिंग जारी है।