कपिल शर्मा और गिन्नी दोबारा बने मम्मी-पापा, घर में पैदा हुआ प्यारा सा बेटा

अपनी कॉमेडी के जरिए लोगों को हंसाने वाले एक्टर कॉमेडियन कपिल शर्मा के यहां बेटा पैदा हुआ है। आज सुबह उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने बेटे को जन्म दिया है।

Updated: Feb 01, 2021, 07:11 AM IST

Photo Courtesy: twitter
Photo Courtesy: twitter

कपिल शर्मा दोबारा पापा बन गए हैं, उन्होंने यह खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है कि वे एक बार फिर से पापा बन गए हैं। सुबह 5.30 बजे बेटे ने जन्म लिया है। कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ और बेटा दोनों स्वस्थ हैं। कपिल ने सोशल मीडिया पर फैंस को गुड न्यूज दी है। कपिल ने ट्वीट किया है।

कपिल ने ट्वीट में लिखा है कि "नमस्कार, आज सुबह हमें भगवान के आशीर्वाद के रुप में एक बेटा मिला है, भगवान की कृपा से मां और बच्चा दोनों ठीक हैं, आपके प्यार और दुआओं के लिए सभी का शुक्रिया। जिसके बाद कपिल को बधाई देने वालों का तांता लग गया है।

दोस्त और फैन्स कपिल और गिन्नी को बधाई दे रहे हैं। एक्टर रीतेश देशमुख समेत बड़ी संख्या में लोग कपिल और गिन्नी को मुबारकबाद दे रहे हैं।

गौरतलब है कि कपिल की एक साल की बेटी है। 10 दिसंबर को अनारया का बर्थडे था। 2018 में दिसंबर में कपिल और गिन्नी ने की थी

कपिल सोशल मीडिया में एक्टिव रहते हैं, पिछले महीने कपिल की मां का बर्थ डे था जिसके सेलीब्रेशन की फोटोज कपिल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल का शो द कपिल शर्मा शो के बंद होने की खबर है, कपिल अब वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। कुछ दिनों बाद कपिल का शो नए कलेवर के साथ ऑनएयर होने की खबर है।