जेपी नड्डा और वीडी शर्मा के बचाव में क्यों उतरी उमा भारती

एमपी की ऐसी अनेक खबरों के लिए सुनें हम समवेत की ख़ास पेशकश समाचार सारांश

Updated: Sep 06, 2021, 08:25 AM IST

अब अलग अलग अखबार पढ़ने से मुक्ति। हम समवेत के 'समाचार सारांश' में सुनिए एमपी के अखबारों में छपी खबरें एक साथ। यहां आपको मिलेगी वो खबरें जो आपके लिए जानना महत्वपूर्ण हैं।  

अफसरों से जनता ही नहीं नेता भी परेशान

मध्यप्रदेश में ब्यूरोक्रेसी के मनमाने रवैये को लेकर  सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्योग मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा का दर्द सामने आया है। मंत्री ने एक कार्यक्रम में स्वीकार किया कि सरकार अब भी 80 प्रतिशत ब्यूरोक्रेसी से चलती है। जनता ही नहीं नेता भी परेशान हैं। आप शिकायत करें पर कुछ हासिल नहीं होगा।


बीजेपी में शादी पॉलिटिक्स, बचाव में उतरी उमा भारती

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा के ससुराल पक्ष को लेकर रविवार को सिलसिलेवार ट्वीट किए। उन्होंने लिखा कि इन परिवारों को लेकर दुष्प्रचार हो रहा है। ओछी मानसिकता है, यह कहा जा रहा है कि इन परिवारों ने राजनीतिक हैसियत के लिए विवाह संबंध तय किए हैं।

फसल बिगड़ी, खेतों में मवेशी छोड़े

गुना जिले में हुई भारी बारिश के बाद यहां खेतों में लगी सोयाबीन की फसल में यलो मोजेक रोग का खतरा मंडराने लगा है। कई गांवों में खेतों में सोयाबीन के पत्ते पीने पड़ गए हैं और उनमें छेद नजर आ रहे हैं। फसल खराब होने से परेशान किसानों ने अपने खेतों में मवेशी छोड़ दिए हैं।