मालदीव के सी बीच पर सारा अली खान का ग्लैमरस अवतार

कुली नंबर वन की कामयाबी के बाद मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं सारा अली खान, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हो रहीं वायरल, अब तक मिल चुके हैं लाखों व्यूज और कमेंट

Updated: Jan 20, 2021, 09:26 AM IST

Photo Courtesy: Instagram
Photo Courtesy: Instagram

फिल्म कुली नंबर वन की सफलता के बाद सारा अली खान मालदीव में छुट्टियां मनाने पहुंची हैं। उन्होंने वहां की कुछ पिक्चर्स फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। मालदीव में सी बीच पर सारा पोज देती नजर आ रही हैं। उन्होंने मल्टीकलर प्रिंटेड ड्रेस पहनी है। सारा अली ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, ‘धूल मेरे पैर की उंगलियों को और सूर्य की धूप मेरी नाक को किस कर रही है।’

सारा की तस्वीरों को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। कई बॉलीवुड स्टार इस पर प्यारे-प्यारे कमेंट्स कर रहे हैं। सारा सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर सारा अली के 29.9 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उनकी मालदीव में छुट्टियों की तस्वीरें फैंस को पसंद आ रही हैं। 

सारा समुद्र के किनारे मस्ती करती नजर आ रही हैं, कहीं नीला समंदर है तो किसी में सनसेट नजर आ रहा है। सारा का ग्लैमरस लुक देखने लायक है।

सारा जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म अतरंगी में नजर आने वाली हैं। यह पहला मौका है जब सारा अक्षय के अपोजिट होंगी। सारा ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ केदारनाथ से करियर की शुरुआत की थी, जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिला था। कार्तिक आर्यन के साथ लव आज कल, रणवीर सिंह के साथ सिंबा और वरुण धवन के साथ कुली नंबर वन में सारा अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं। 

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा बालीवुड की सफल एक्ट्रेस के तौर पर स्थापित हो चुकी हैं।

सारा की स्टेप मॉम याने करीना कपूर जल्द ही दोबारा मम्मी बनने वाली हैं, सारा ने गुड न्यूज सुनकर करीना को बधाई दी थी।