रसगुल्ले पर चाट का तड़का, सोशल मीडिया पर भड़के लोग बोले ऐसा बेहूदा बर्ताव बर्दाश्त के बाहर

ट्विटर पर वायरल हो रहा रसगुल्ला चाट का वीडियो, रसगुल्ले में इमली की चटनी, दही, ड्रायफूट और मसाले डालकर किया सर्व, लाखों बार देखा गया वीडियो, लोगों ने किया कमेंट बोले ये देखने के पहले मर क्यों नहीं गए हम

Updated: Oct 20, 2021, 06:16 PM IST

रसगुल्ले पर चाट का तड़का, सोशल मीडिया पर भड़के लोग बोले ऐसा बेहूदा बर्ताव बर्दाश्त के बाहर
Photo courtesy: twitter

सोशल मीडिया पर अक्सर तरह-तरह के वीडियोज वायरल होते हैं, कई बार ये लोगों को खूब पंसद आते हैं, कई बार उनका दिल तोड़ जाते हैं। हाल ही में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें रसगुल्ला चाट बनाते दिखाया गया है। कई लोगों को तो यह रसगुल्ला चाट खूब पसंद आ रही है, वे इसके लिए अच्छे-अच्छे कमेंट्स कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कई लोग इस वीडियो को देखकर नाराजगी जता रहे हैं।

इस वीडियो को अब तक करीब एक लाख बार देखा जा चुका है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक मिठाई का फ्यूजन कर उससे चाट तैयार की गई है। इस चाट में रसगुल्ले का रस अलग कर उसमें इमली की चटनी, दही, मसाले, काजू और बादाम से तैयार किया गया है। इसके लिए ट्वीटर पर जंग छिड़ गई है। लोग कई फनी कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने  लिखा है यह देखने के पहले हम मर क्यों नहीं गए। एक यूजर ने लिखा है कि अब जलेबी में बचर चिकन की ग्रेवी डालना बाकी रह गया है। किसी ने इसे लिखा है कि ये क्या बकवास है।

वैसे देश में फ़्यूज़न फ़ूड का ट्रेड पिछले कई साल से लोकप्रिय हो रहा है। कुछ दिनों पहले आइक्रीम के पकड़े और इडली लॉलीपॉप खूब वायरल हुआ था।