दिग्विजय सिंह का धरना, अब क्या करेंगे शिवराज सिंह चौहान

मध्यप्रदेश के अखबारों में छपी तमाम ख़बरों का जायज़ा हम समवेत की ख़ास पेशकश समाचार सारांश में

Updated: Jan 21, 2022, 08:29 AM IST

अब अलग अलग अखबार पढ़ने से मुक्ति। हम समवेत के 'समाचार सारांश' में सुनिए एमपी के अखबारों में छपी खबरें एक साथ। यहां आपको मिलेगी वो खबरें जो आपके लिए जानना महत्वपूर्ण हैं।

किसानों के हक में धरने का एलान

राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह को किसानों के साथ मिलने का समय देने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मिलने से मना कर दिया है। इस पर दिग्विजय सिंह ने कहा है कि मैं तो उनके घर के सामने धरने पर बैठूंगा। अब मुख्यमंत्री चौहान के अगले कदम पर नजरें हैं।

शराब पर रार, थोड़ी पीने की सलाह

मध्य प्रदेश में शराब 20 प्रतिशत सस्ती किए जाने के निर्णय पर सियासी खींचतान जारी है। राज्य के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने गुरुवार को कहा कि यह आम लोगों का दायित्व है कि वे शराब पीना बंद कर दें। सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने थोड़ी शराब पीने को दवाई बताया है। कांग्रेस ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती आंदोलन करें, रथ व संसाधन कांग्रेस उपलब्ध करवाएगी।

अपने ही क्षेत्र में घिर गए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष

 पंचायत चुनाव में ओबीसी आरक्षण को लेकर भोपाल में हुए आंदोलन के बाद ओबीसी महासभा में आक्रोश है। राजनगर में ओबीसी महासभा के कार्यकर्ता बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णु दत्त शर्मा का घेराव करने पहुंचे। ओबीसी महासभा ने कहा है कि जिस तरह बीजेपी की सरकार ने हमें भोपाल से खदेड़ा, उसी तरह हम उन्हें गांवों में घुसने नहीं देंगे।