सीधी में बारातियों से भरी बस पेड़ से टकराई, 13 घायल

बस सतना जिले से सीधी के खुड्डी गांव जा रही थी, इसी दौरान बस ने अपना नियत्रंण खोया और पेड़ से टकरा गई।

Publish: Mar 12, 2023, 01:04 PM IST

सीधी। मध्य प्रदेश के सीधी में बारातियों से भरी बस हादसे का शिकार हो गई।  इस हादसे में 13 लोगों को हल्की चोट आई है। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

जानकारी के मुताबिक घटना सीधी जिले के रामपुर नैकिन थाना अंतर्गत भैसरहा गांव की है। बस में करीब 40 लोग सवार थे। सभी सतना जिले के रामनगर थाना क्षेत्र से साकेत परिवार की बारात लेकर बस सीधी जिले के खड्डी गांव जा रही थी। जैसे ही बस भैसरहा गांव पहुंची उसी दौरान अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। बस में सवार 14 लोग घायल हो गए। जिसमें रामधनी साकेत गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसको रीवा के संजय गांधी अस्पताल में रेफ़र किया गया, साथ ही 13 लोग प्राथमिक उपचार के बाद बारात में चले गए।
 
रास्ते से गुजर रहे लोगों ने बस को हादसे का शिकार होता देख मौके पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस तत्काल एंबुलेंस को सूचना देकर मौके पर पहुंच गई। सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामपुर नैकिन में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। 13 लोगों को मामूली चोट पहुंची थी। जिन्हें तत्काल इलाज मुहैया कराया गया।

बारात जा रहे लोगों का कहना है कि गनीमत यह रही कि दुल्हे की गाड़ी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। क्योंकि बस दुल्हे की गाड़ी के ठीक पीछे थी, हालांकि यह अभी तक पता नहीं चल पाया कि हादसा किस कारण से हुआ है। पुलिस घटना स्थल की जांच कर रही है।