मंडला के नारायणगंज में हादसा, बारातियों से भरा वाहन पलटा, 5 लोगों की मौत 35 घायल

मंडला में बारातियों को लेकर जा रहा पिकअप वाहन दुर्घटनाग्रस्त, बिजली के पोल से टकराकर पलटी गाड़ी 5 बारातियों की मौत, शादी के बाद बारात के वापस लौटते वक्त हुआ हादसा

Updated: Mar 18, 2021, 03:04 PM IST

मंडला के नारायणगंज में हादसा, बारातियों से भरा वाहन पलटा, 5 लोगों की मौत 35 घायल
Photo Courtesy: lalluram

मंडला। जिले के एक परिवार में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। यहां नारायणगंज के पास बारातियों को ले जा रहा एक वाहन पलट गया। हादसे में पांच बारातियों की मौत हो गई। जबकि 35 लोग घायल हो गए हैं। हादसा नारायणगंज के पास पोतला गांव में हुआ। जंगल से गुजरते हुए बारातियों से भरी गाड़ी बबलिया के पास अनियंत्रित होकर पलट गई।

प्रत्यक्षदर्शियों की सूचना पर दुर्घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों वाहन से निकाला और अस्पताल में भर्ती करवाया। सभी घायलों को नजदीकी नारायणगंज स्वास्थ केंद्र ले जाया गया। जहां बदहाली का आलम देखने को मिला, मरीजों के इलाज के लिए कोई सुविधा नहीं थी। बड़ी मशक्कत के बाद घायलों को प्राथमिक इलाज मिल पाया। हादसे में गंभीर रूप से घायलों को पिकअप वाहन द्वारा जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। दरअसल जुझारी ग्राम पंचायत के देवडोंगरी से बारात शंकरगंज, चंदेहरा गई थी, शादी के बाद बारात लौटते समय गुरुवार सुबह यह हादसा हो गया। जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई है।

बताया जा रहा है कि बारात लेकर लौट रहा 709 लोडिंग वाहन बेकाबू होकर बिजली के खंबे से टकरा गया, वाहन की रफ्तार इतनी तेज थी कि वह पलट गया। इस भीषण हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, वहीं 35 बाराती घायल हो गए। जिनका इलाज जारी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस पिकअप वाहन में क्षमता से अधिक बाराती सवार थे। वहीं उसका ड्राइवर गाड़ी तेज चला रहा था। रफ्तार तेज होने की वजह से पिकअप बेकाबू होकर बिजली पोल से टकराकर पलट गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतकों की पहचान सुखमनिया कुडापे, कमलेश उद्दे, ओमकार मरावी, आशाराम मरावी, कमलेश उद्दे के रुप में हुई है।