सनकी आशिक़: एसएफ के जवान ने की अंधाधुंध फायरिंग, भाई की मौत

सगाई टूटने से हुआ आक्रोशित,युवती के घर मे घुसकर 10 राउंड फायरिंग की।

Updated: Mar 31, 2021, 04:50 PM IST

सनकी आशिक़: एसएफ के जवान ने की अंधाधुंध फायरिंग, भाई की मौत
Photo courtesy: patrika

भोपाल। राजधानी भोपाल में  एसएफ़ के जवान ने प्रेमी के घर में घुसकर  अंधाधुंध फायरिंग की।फायरिंग के दौरान प्रिमिका के भाई और माँ को गोली लगी।गोली लगने से भाई की मौके पर ही मौत हो गयी। माँ को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


मामला शाहपुरा का बताया जा रहा है। 7 वीं बटालियन में पदस्थ एसएफ का जवान जितेंद्र चौहान का रिश्ता तय हुआ था। किसी बात को लेकर दोनों के बीच बात नही बनी और लड़की के परिवार की तरफ़ से रिश्ता तोड़ दिया गया। जिससे जवान काफ़ी आक्रोशित हो गया।

टूटे रिश्ते से नाराज़ जवान ने सरकारी  राइफल से प्रिमिका के घर मे घुसकर 10 राउंड फायरिंग की। जवान की फायरिंग से युवती की माँ और भाई दोनों घयाल हो गए। माँ को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल पहुँचने से पहले ही पेट मे  गोली लगने से युवक की मौत हो गई। वहीं महिला का उपचार किया जा रहा है।

परिजनों ने बताया कि आरोपी और युवती की सगाई हुई थी किसी वज़ह से रिश्ता टूट गया। जिससे आरोपी नाराज़ होकर पूरे घर को जान से मार देने की धमकी दी थी।जवान की तैनाती डीआईजी बंगला स्थित संघ के समिधा कार्यालय में थी । घटना के बाद आरोपी जवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।