मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तिगांव के गुर्गों ने की होटल में तोड़फोड़, इसी होटल से वायरल हुआ था युवती का वीडियो

बदनावर के प्राचीश्री होटल से वायरल वीडियो में एक युवती भाजपा मंत्री दत्तिगांव को रेपिस्ट कहते नजर आई थी, युवती ने कहा था कि राजवर्धन यहां आकर रोएगा, उसी होटल पर अब दत्तिगांव के गुर्गों में हमला किया है।

Updated: Dec 16, 2022, 07:59 AM IST

बदनावर। धार के जिस होटल में एक युवती ने उद्योग मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव को रेपिस्ट कहा था, वहां "मंत्रीजी" के गुर्गों ने तोड़फोड़ कर दी। करीब 20 से 25 लोगों ने पहले होटल मालिक के घर पहुंचकर धमकाया, इसके बाद होटल पहुंचकर तोड़फोड़ की और होटल में ताला लगा दिया। होटल मालिक ने तीन नामजद समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

बदनावर थाने में 62 साल के गेंदालाल नांदेचा और उनकी बहू वर्षा नांदेचा और पति नितिन नांदेचा ने शिकायत दर्ज कराई कि गुरुवार दोपहर विजय सिंह पंवार, ओम बना और धर्मेंद्र सिंह नाथावत अपने साथियों के साथ गाड़ियों से उनके घर आए। गालियां देते हुए ये लोग अंदर घुसे। जब घर पर उन्हें नितिन नहीं मिला तो घर में तोड़फोड़ की और धमकी देते हुए चले गए कि नितिन (होटल मालिक) को जान से खत्म कर देंगे। 

यह भी पढ़ें: बदनावर के होटल में युवती का हंगामा, बीजेपी मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तिगांव को बताया रेपिस्ट

शिकायत के मुताबिक इसके बाद ये लोग होटल प्राचीश्री पहुंचे। उन्होंने होटल में भी जमकर उत्पात मचाते हुए तोड़फोड़ की और गेट पर ताला जड़ दिया।
तोड़फोड़ के मामले में जिन तीन आरोपियों के नाम सामने आए हैं, वे मंत्री दत्तीगांव के करीबी बताए जा रहे हैं। वे दत्तिगांव के साथ कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए थे। विजयसिंह पंवार कांग्रेस के पूर्व विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष और धर्मेंद्र सिंह नाथावत पूर्व विधायक प्रतिनिधि भी रह चुके हैं। जबकि ओम बना भी मंत्री का करीबी सहयोगी है।

इतना ही नहीं होटल मालिक नितिन नांदेचा के खिलाफ एक एफआईआर भी दर्ज की गई है। एक युवक ने आरोप लगाया है कि दो दिन पहले नितिन ने उसे जान से मारने की धमकी दी और गालियां देते हुए दो-चार चांटे भी मारे। शिकायतकर्ता की पहचान झिकली के विवासी सुभाष डामर भील के रूप में हुई है। हालांकि, कुछ लोगों का कहना है कि ये मंत्री दत्तिगांव समर्थकों ने फर्जी एफआईआर दर्ज कराई है।

बता दें कि प्राचीश्री होटल से वायरल हुआ एक वीडियो काफी चर्चा में है जिसमें एक युवती ने बीजेपी मंत्री दत्तिगांव को रेपिस्ट बताया है। लड़की होटल में मौजूद लोगों को मोबाइल फोन में कुछ दिखाती जिसके बाद सन्नाटा छा जाता है। वह तस्वीर दिखाते हुए कहती है कि यह है न आपका राजा। अब पता चला कि मैं कौन हूं? फोटो देखने के बाद मैनेजर की भी बोलती बंद हो जाती है।