हाथ में डिस्पोजेबल और पीले-पीले ओ मोरे राजा गाने पर डांस, बीजेपी पार्षद पर मंदिर में अश्लीलता फैलाने का आरोप

वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने भाजपा पार्षद पर मंदिर में अश्लीलता फैलाने के साथ-साथ धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है।

Updated: Apr 09, 2023, 05:37 PM IST

भोपाल। राजधानी भोपाल के वार्ड क्रमांक दो से भाजपा पार्षद कुसुम चतुर्वेदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में बीजेपी पार्षद अन्य महिलाओं के साथ 'पीले-पीले ओ मेरे राजा' गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान उनके हाथों में डिस्पोजेबल ग्लास भी है।

यह वीडियो संत हिरदाराम नगर (बैरागढ़) का बताया जा रहा है। पूजा श्री क्षेत्र में एक बर्थ डे पार्टी का आयोजन किया गया था। इसमें बीजेपी पार्षद कुसुम चतुर्वेदी को भी आमंत्रित किया गया। इसी बर्थ डे पार्टी में महिलाएं हाथ में डिस्पोजल लिए डांस कर रही हैं। 
कांग्रेस ने भाजपा पार्षद पर मंदिर में अश्लीलता फैलाने के साथ धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें: देश में कोरोना की डरावनी रफ्तार जारी, पिछले 24 घंटे में 5 हजार से ज्यादा नए मामले, 11 मौतें

कांग्रेस नेता नरेश ज्ञानचंदानी ने बताया कि मंदिर परिसर में ही बीजेपी नेत्री ने ऐसे गाने पर थिरक धार्मिक भावनाओं को आहत किया है। कई स्थानीय लोगों ने भी इस घटना को लेकर आपत्ति दर्ज कराई है। उन्होंने कहा कि चाल, चरित्र, सिद्धांत की बात करने वाली बीजेपी का यही असली चेहरा है।

ज्ञानचंदानी ने कहा, 'हाल ही में रतलाम में हनुमान जी के सामने मंच से भाजपाइयों ने अश्लीलता फैलाया था। इसके बाद अब बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने महिलाओं का अपमान किया। अब बीजेपी नेत्री ने मंदिर परिसर के पवित्र स्थान पर ऐसा कृत्य कर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाया है। तत्काल बीजेपी को महिला पार्षद को बर्खास्त करना चाहिए।' उन्होंने कहा कि हमारी संस्कृति पर दाग लगा रहे इन मामले के विरोध में अब आंदोलन भी किया जाएगा।