DSP बीएस अहरवाल की संदिग्ध मौत, कमरे में लटका मिला शव, आत्महत्या की आशंका

भोपाल पुलिस मुख्यालय में पदस्थ DSP बीएस अहरवाल का शव उनके धार स्थित गांव में फांसी पर लटका मिला, कई महीनों से छुट्टी पर थे DSP, शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

Updated: Mar 09, 2021, 05:39 AM IST

Photo courtesy: ZEE
Photo courtesy: ZEE

धार। भोपाल पुलिस मुख्यालय में पदस्थ डीएसपी बीएस अहरवाल की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। पहली नज़र में यह आत्महत्या का मामला माना जा रहा है। अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक डीएसपी ने धार जिले के अपने गांव रेबड़दा में फांसी लगाकर जान दे दी है। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। डीएसपी कई महीनों से छुट्टी पर थे, ड्यूटी पर नहीं जा रहे थे।

डीएसपी के परिजनों का कहना है कि सोमवार रात रोजना की तरह अपने कमरे में सोने के लिए गए थे। लेकिन  मंगलवार सुबह उन्होंने देर तक कमरे का दरवाजा नहीं खोला। जब वे काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं आए तो परिजनों को चिंता हुई। उन्होंने दरवाजा खटखटाना शुरू किया। लेकिन भीतर से कोई हचलच या आवाज नहीं आई। जिसके बाद परिजन घबरा गए और इस मामले की खबर पुलिस को दी। पुलिस के आने पर दरवाजा तोड़ा गया। कमरे में डीएसपी का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। धार की डही थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद मौत सही वजह और समय का खुलासा हो पाएगा।

पुलिस कई पहलुओं से मामले की जांच में जुटी है, उनके परिजनों और नौकरों के बयान लिए जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही डीएसपी की मौत की वजह का खुलासा किया जाएगा।