Bhopal News : नाबालिग बच्चियों के यौन शोषण मामले में पत्रकार पर FIR

6 Minor Girls Abused : अखबार मालिक प्‍यारे मियां और असिस्‍टेंट स्वीटी विश्वकर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज, स्‍वीटी गिरफ्तार

Publish: Jul 13, 2020 12:46 AM IST

Bhopal News : नाबालिग बच्चियों के यौन शोषण मामले में पत्रकार पर FIR
courtesy : the week

राजधानी में क्राइम ब्रांच ने नाबालिग लड़कियों के देह शोषण का खुलासा किया है। इस मामले में पत्रकारों सहित कुछ बड़े नाम शामिल हैं। पत्रकार प्‍यारे मियां और उसकी असिस्‍टेंट स्वीटी विश्वकर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस पूछताछ के बाद कई और नामों का खुलासा होना संभावित है।

पुलिस के अनुसार गश्त के दौरान रात 3 बजे के दौरान रातीबड़ पुलिस को पांच नाबालिग लड़कियां घूमती फिरती मिली थीं। इन्‍हें पूछताछ के लिए चाइल्ड हेल्प लाइन के सुपुर्द किया गया था। चाइल्ड हेल्प लाइन ने पूछताछ में पाया कि इन लड़कियों को पत्रकार प्यारे मियां अपनी असिस्‍टेंट स्वीटी विश्वकर्मा की मदद से शाहपुरा के विष्णु हाईट्स स्थित फ्लेट पर जन्मदिन की पार्टी मनाने ले गया था। फ्लैट पर प्यारे मियां द्वारा एक बच्ची का लैंगिग शोषण किया गया। चाइल्ड हेल्प लाइन को पूछताछ में अन्य लड़कियों ने बताया कि प्यारे मियां ने पहले भी उनका यौन शोषण किया था।

पुलिस ने बताया कि नाबालिग लड़कियों को पत्रकार प्‍यारे मियां अपनी असिस्‍टेंट स्वीटी विश्वकर्मा की मदद से पैसे का लालच दिया जाता था। इन लड़कियों को रईसों की पार्टियों में भी बुलाया जाता था और यदा कदा यौन शोषण किया जाता रहा है। चाइल्ड हेल्प लाइन की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने प्यारे मियां व स्वीटी विश्वकर्मा पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्‍न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। आरोपी स्वीटी विश्वकर्मा को गिरफ्तार किया गया है। पत्रकार प्‍यारे मियां की तलाश के लिए टीम गठित की गई हैं।