मुख्यमंत्री शिवराज चौहान के रोड शो में गिरा स्वागत मंच, पांच लोगों के पैर में फ्रैक्चर

नीमच जिले में सोमवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान रोड शो कर रहे थे। इस दौरान जनपद पंचायत की ओर से बनवाया गया स्वागत मंच भरभरा कर गिर गया, जब मंच गिरा उस दौरान सीएम शिवराज का रोड शो वहीं से गुजर रहा था

Updated: Aug 07, 2023, 09:33 PM IST

सोशल मीडिया से साभार
सोशल मीडिया से साभार

नीमच। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान विकास पर्व मना रहे हैं। इसके तहत वे प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में जाकर जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। सोमवार को सीएम नीमच जिले के मनासा क्षेत्र के दौरे पर थे। इस दौरान सीएम के कार्यक्रम में बड़ा हादसा हो गया। दरअसल, सीएम के सामने उनके स्वागत के लिए बनाया गया मंच भरभराकर गिर गया। इस हादसे में पांच लोगों के पैर फ्रैक्चर होने की सूचना है।

जिस वक्त ये हादसा हुआ उस दौरान सीएम शिवराज सिंह रोड-शो कर रहे थे। सड़क के किनारे जगह-जगह स्वागत मंच बनाए गए थे और सीएम शिवराज सिंह रथ में सवार होकर लोगों का अभिवादन कर रहे थे। शाम करीब 5 बजे उनका रथ जनपद पंचायत कार्यालय के सामने पहुंचा था। यहां जनपद पंचायत की ओर से स्वागत मंच लगाया था। सीएम के यहां आते ही मंच पर इतनी भीड़ हो गई कि वह वजन नहीं सह सका और गिर पड़ा।

मंच गिरने के बाद कुछ देर के लिए वहां अफरा तफरी मच गई। हादसे के कारण मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को कुछ देर के लिए रोड-शो रोकना पड़ा। इस हादसे में पांच लोगों को गंभीर चोटें आई है, जिन्हें जिला अस्पताल भेजा गया है।

सीएम के कार्यक्रम से पहले मनासा के मंदसौर नाके पर करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। वे काले झंडे दिखाने की तैयारी से आए थे। इससे पहले ही पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर रामपुरा थाने पर भेज दिया। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री मंगेश संघई के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रानी लक्ष्मीबाई चौराहा पर नारेबाजी की गई। कांग्रेसी कार्यकर्ता मुख्यमंत्री को 10 सवालों का ज्ञापन देना चाह रहे थे। उन्हें भी पुलिस ने हिरासत में दे दिया।