MP By Election: बीजेपी प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर के समर्थकों पर वोटरों को धमकाने का आरोप 

Gwalior Assembly: बीजेपी प्रत्याशी के समर्थकों पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप, कांग्रेस ने की एसपी से शिकायत

Updated: Nov 02, 2020, 08:18 PM IST

MP By Election: बीजेपी प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर के समर्थकों पर वोटरों को धमकाने का आरोप 
Photo Courtesy: Mpbreakingnews.in

ग्वालियर। मध्यप्रदेश उपचुनाव में मतदान के एक दिन पहले नेताओं की जुबानी जंग अब उनके समर्थकों की हाथापाई पर उतर आई है। सोमवार को ग्वालियर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी  सुनील शर्मा ने अपने समर्थकों के साथ ग्वालियर एसपी कार्यालय पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई। कांग्रेस ने शिकायत में कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता जबरन कांग्रेस समर्थक लोगों से न केवल मारपीट करते है बल्कि जान से मारने की धमकी भी देते है। वो लोग डरा धमका कर बीजेपी प्रत्याशी को वोट देने का दबाव बना रहे हैं। 

कांग्रेस प्रत्याशी सुनील शर्मा के साथ एसपी ऑफिस पहुंची रीना परिहार ने आरोप लगाया कि बीजेपी प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर के समर्थक सोमवार सुबह उनके घर घुस आए और धमकी देने लगे कि अगर तुम लोगों ने बीजेपी को वोट नहीं दिया तो यहां रह नहीं पाओगे। रीना के पति ने भी बताया कि कल रात में जब वो घर आ रहे थे तो रास्ते में उन्हें प्रद्युम्न सिंह तोमर के समर्थकों ने रोक लिया और गली गलौज करने लगे। उन लोगों ने कहा कि अगर प्रद्युम्न सिंह तोमर को वोट नहीं दिया तो जिन्दा नहीं बचोगे। 

कांग्रेस उम्मीदवार  सुनील शर्मा ने मीडिया से कहा कि पिछले 3-4 दिनों से प्रद्युम्न सिंह तोमर के समर्थक मेरे समर्थकों से मार पीट कर रहे हैं साथ ही उन्हें जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं। ऐसे में चुनाव कैसे लड़ा जा सकता है। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी प्रत्याशी और उनके समर्थक गुंडागर्दी और आतंक से लोगों को डरा कर अपने पक्ष में वोट डलवाना चाहते है, लेकिन जनता भगवान है वो ऐसे लोगों को जवाब जरूर देगी। इस पू मामले में ग्वालियर एसपी अमित सांघी ने एडिशनल एसपी और सीएसपी को मामले की जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं। 

गौरतलब है कि सिंधिया समर्थक रहे प्रद्युम्न सिंह तोमर कुछ महीने पहले 22 विधायकों समेत कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हो गए थे। जिसके बाद बीजेपी ने उन्हें उपचुनाव में टिकट देकर ग्वालियर से मैदान में उतरा है। वही दूसरी ओर उनके पुराने साथी और कांग्रेसी नेता  सुनील शर्मा को कांग्रेस ने इस सीट पर मैदान में उतारा है।