सीहोर में बीजेपी नेता ने बेचा वोडाफोन का मोबाइल टावर

वोडाफोन कंपनी का 25 लाख से ज्यादा कीमती मोबाइल टावर बेचने का आरोप बीजेपी नेता भूपेंद्र पाटीदार पर लगा है, जिसकी शिकायत कंपनी के जनरल मैनेजर ने थाने में की है, सीहोर पुलिस जांच में जुटी है

Updated: Jul 16, 2021, 07:05 PM IST

सीहोर में बीजेपी नेता ने बेचा वोडाफोन का मोबाइल टावर

सीहोर। एमपी अजब है और यहां के बीजेपी नेता गजब हैं, ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि देश में अपनी तरह का एक अनोखा मामला सामने आया है। सीहोर में एक बीजेपी के युवा नेता ने मोबाइल टावर को ही बेच डाला। वैसे बीजेपी की नजर देश की सरकारी चीजों पर है यह तो जग जाहिर है, लेकिन निजी संपत्ति को भी बीजेपी नेताओं की नजर लग गई है। तभी तो खेत में लगे वोडाफोन के मोबाइल टावर को नेता जी ने बेच डाला।

टावर बिक जाने की शिकायत मोबाइल कंपनी ने सीहोर जिले के दोराहा थाना पुलिस में की है। इस शिकायत में बताया गया है कि ग्राम झरखेड़ा में बीजेपी नेता भूपेंद्र पाटीदार के खेत में वोडाफोन कंपनी का टॉवर लगाया गया था। लेकिन खेत मालिक भूपेंद्र पाटीदार ने उस टावर को ही बेच डाला।

 

जब इस बात की खबर कंपनी के अफसरों को लगी तो उन्होंने इसकी पड़ताल की। कंपनी ने अपने स्तर पर पहले इसकी सत्यता की जांच की और अब पुलिस में इसकी शिकायत कर दी है। वोडाफोन कंपनी ने स्थानीय मैनेजर ने दोराहा थाना पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई करने की मांग की है। वोडाफोन कंपनी के नाम से दिए आवेदन में कंपनी के जनरल मैनेजर ने बताया है कि इस टावर की कीमत करीब 25 लाख 19 हजार थी।  

 

 

कंपनी द्वारा पुलिस में की गई शिकायत में कहा गया है कि जिसे बीजेपी नेता ने टावर बेचा है, उसने टावर को नुकसान पहुंचाया है। जिससे कंपनी को बड़ा नुकसान पहुंचा है। दरअसल नियमानुसार कंपनियां जमीन पर टावर लगाने की परमीशन के बदले जमीन की मोटी रकम चुकाती हैं।  

इस बात की जानकारी लगते ही सीहोर जिले के एडिशनल SP समीर यादव ने दोराहा थाना प्रभारी को जांच में तेजी लाने के आदेश दिए हैं। उनका कहना है कि मामले की जांच जारी है। जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा।