इंदौर से ग्वालियर जा रही बस को ट्रक ने मारी टक्कर, दो की मौत 12 घायल 

खड़ी बस में पीछे से ट्रक ने मारी टक्कर, गुना में हुआ हादसा 

Updated: Feb 22, 2023, 07:19 AM IST

गुना। मध्यप्रदेश के गुना में  इंदौर से ग्वालियर जा रही बस को तेज़ रफ्तार में आ रहे एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी, मौके पर 2 लोगों की मौत और 12 लोगों के घायल होने की ख़बर है। 

घटना बुधवार सुबह 5.15 बजे की बताई जा रही है। जब गुना के पास इंदौर से ग्वालियर जा रही बस सड़क हादसे का शिकार हो गयी। बस म्याना के पास सवारियों को उतार रही थी, और जैसे ही बस सवारियों को उतार कर आगे बढ़ी। तभी तेज रफ्तार में आ रहे एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। 


बताया जा रहा है कि बस में करीब 20 लोग सवार थे। हादसे में एक महिला सहित गुना निवासी उदय सिंह की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। लगभग एक दर्जन यात्री घायल हो गए। इनमें से एक की हालात गंभीर बताई जा रही है। 

स्थानीयों ने मौके पर पहुंच कर सभी घायलों को इलाज के लिए गुना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक महिला शिवपुरी जिले के नरवर की बताई जा रही है। हादसे में बस का पिछला हिस्सा पूरी तरह चकनाचूर हो गया। शवों को पोस्टमार्टम रूम में रखवा दिया गया है।

खबर जारी है....

 

 

तो वहीं पुलिस के मुताबिक हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।