मुख्यमंत्री निवास पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे युवा कर्मी हुए हादसे के शिकार, आठ लोगों की हालत गंभीर

ये हादसा डोडी रिसोर्ट के पास हुआ। हादसे में 12 लोग घायल हुए हैं, इनमें से आठ की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायल सभी सहकारी बैंक मंदसौर, नीमच की शाखाओं में पदस्थ लिपिक व अन्य कर्मी सहकारिता विभाग में कार्यकर्ता हैं।

Updated: Jul 31, 2023, 08:13 AM IST

आष्टा। मध्य प्रदेश के आष्टा जिले में इंदौर-भोपाल हाईवे पर रविवार को बड़ा हादसा हो गया। रविवार शाम को आष्टा के पास चार्टर्ड बस और तूफान वाहन में भिड़ंत हो गई। हादसे में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। इनमें से तूफान वाहन में सवार आठ लोगों को गंभीर चोट आने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद भोपाल रेफर कर दिया गया।

पुलिस के अनुसार, जावर थाना अंतर्गत इंदौर से भोपाल जा रही चार्टर्ड बस मंदसौर से भोपाल जा रहे तूफान वाहन से टकरा गई। ये हादसा डोडी रिसोर्ट के पास हुआ। बताया जाता है कि हादसे के कारण बस चालक द्वारा डोडी रिसोर्ट के पास अचानक बस में ब्रेक लगा दिया गया, जिससे पीछे से आ रहा तूफान वाहन बस में जा घुसा। बस और तूफान वाहन दुर्घटना की जानकारी लगते ही पुलिस प्रशासन सिविल अस्पताल में पहुंचा।

पुलिस ने आगे जानकारी देकर कहा कि घायल सभी सहकारी बैंक मंदसौर, नीमच की शाखाओं में पदस्थ लिपिक व अन्य कर्मी सहकारिता विभाग में कार्यकर्ता हैं। ये सभी नई नियुक्ति वाले हैं इनको आज सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा प्रमाण पत्र भी सौपें जाने थे और इसके लिए ही वे सभी भोपाल आ रहे थे।