जनता को भारी बिल, निजी बिजली कंपनियों के वारे न्यारे

ऐसी अनगिनत खबरों के लिए सुनें हम समवेत की ख़ास पेशकश 'समाचार सारांश'

Updated: Aug 22, 2021, 08:27 AM IST

अब अलग अलग अखबार पढ़ने से मुक्ति। हम समवेत के 'समाचार सारांश' में सुनिए एमपी के अखबारों में छपी खबरें एक साथ। यहां आपको मिलेगी वो खबरें जो आपके लिए जानना महत्वपूर्ण हैं।

महंगी बिजली खरीद कर जनता पर बोझ बढ़ाया

मध्यप्रदेश में बिजली कंपनियां करोड़ों रुपये के घाटे में हैं। घाटा कम करने के लिए बिजली की दरें बढ़ाई गई हैं। एक तरफ जनता पर महंगाई का बोझ है तो दूसरी तरफ विद्युत कंपनियों ने निजी कंपनियों से 6, 227 करोड़ रुपए की ज्यादा बिजली महंगी दरों पर खरीदकर सरकारी खजाने को 4,200 करोड़ की चपत लगा दी।  


ऐश्वर्या राय को कहा था, एमपी की सड़कें अजब हैं

खराब होती सड़कों के कारण प्रदेश की छवि भी धूमिल हो रही है। अभिनेत्री ऐश्वर्या राय जब शुक्रवार को दतिया आईं तो पहले उन्हें सड़क पर गड्ढों के बारे में सचेत किया गया था।  इस मुद्दे पर बीजेपी विधायक अजय विश्नोई ने भी सीएम शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसा है। अजय विश्नोई ने कहा है कि धन्यभाग भोपाल की सड़कों का मुख्यमंत्री जी की नजरें इनायत हो गई। उम्मीद है बाकी प्रदेश की सड़कों पर मुख्यमंत्री जी की नज़र जल्द पड़ेगी |


मुख्यमंत्री का कार्यक्रम, दो घण्टे धूप में बैठे रहे वैन्युला लगे बच्चे

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के ऑनलाइन कार्यक्रम के उनके क्षेत्र विदिशा में बच्चों को दो घंटे तक धूप में बैठाए रखा गया। सरकार के सामने अपने नंबर बढ़वाने के लिए जिला प्रशासन  बीमार बच्चों अस्पताल से मुख्यमंत्री के कार्यक्रम तक ले आए।