MP: चार करोड़ की फिरौती के लिए कांग्रेस नेता के भतीजे की हत्या, पुलिया के नीचे मिला 6 वर्षीय मासूम का शव

इंदौर के महू के कांग्रेस नेता के भतीजे की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। दरअसल आरोपियों ने अपहरण के बदले 4 करोड़ की फिरोती की मांग की थी।

Updated: Feb 06, 2023, 05:36 AM IST

महू। इंदौर के पास महू में एक बच्चे के अपहरण के बाद हत्या की घटना से सनसनी मच गई है। यहां एक कांग्रेस नेता के 6 साल के भतीजे का अपहरण करने के बाद परिवार से चार करोड़ रुपए की फिरौती मांगी गई। फिरौती की रकम न मिलने के बाद आरोपियों में बच्चे की हत्या कर दी। बच्चे का शव महू में ही एक पुलिया के नीचे मिला है।

मामला किशनगंज थाना क्षेत्र के गांव पिगडंबर का है। पुलिस ने बताया कि कांग्रेस नेता विजेंद्र सिंह चौहान के छोटे भाई जितेंद्र सिंह चौहान का 6 वर्षीय बेटा हर्षू रविवार शाम करीब 6 बजे सेे घर से लापता था। परिजन ने अपने गांव के साथ ही आसपास के कई क्षेत्रों में बच्चे की तलाश की। थोड़ी देर में अपहरण करने वालों ने हत्या से पहले बच्चे के परिजन को फोन करके 4 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी।

यह भी पढ़ें: छिंदवाड़ा में क्रिकेट प्रतियोगिता में चले लात घूंसे, आखिरी गेंद पर छक्का लगने पर भिड़ गईं दोनों टीमें

इसके बाद उसके परिजन पुलिस में शिकायत करने गए। पुलिस ने बच्चे की तलाश शुरू की तो देर रात पता चला कि बच्चे का शव चोरल में के सैंडल मेंडल गांव की एक पुलिया के नीचे है। बच्चे के शव को महू के सिविल अस्पताल में लाए हैं यहां पर पोस्टमॉर्टम हो रहा है। महू के सिविल अस्पताल प्रभारी डॉ. एचआर वर्मा ने बताया कि बच्चे की हत्या मुंह में कपड़ा ठूंसकर और नाक दबाकर की गई है।

मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी परिवार का करीबी बताया जा रहा है। मामले में किशनगंज टीआई कुलदीप खत्री का कहना है कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।