ग्वालियर में ठेकेदार ने की आत्महत्या, लाइसेंसी बंदूक से घर में ही खुद को मारी गोली

ठेकेदार ने छाती पर राइफल की नाल अड़ाकर ट्रिगर दबा दिया था। गाेली पीठ को चीरते हुए बाहर निकल गई।

Updated: Jan 25, 2024, 01:19 PM IST

ग्वालियर। मध्य प्रदेश में ठेकदारों के आत्महत्या के मामले नहीं थम रहे हैं। इंदौर और जबलपुर के बाद अब ग्वालियर में एक ठेकेदार ने आत्महत्या कर ली। ग्वालियर के लखनौती में एक ठेकेदार ने अपनी ही 312 बोर की लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली है।

घटना बुधवार दोपहर की है। यह आत्मघाती कदम उठाने से पहले बेटे को बाहर बिस्किट खरीदने भेज दिया। जब बेटा बाजार से लौटा तो अचानक गोली चलने की आवाज आई और अंदर जाकर देखा तो पिता खून से लथपथ पड़ा था।

ठेकेदार ने छाती पर राइफल की नाल अड़ाकर ट्रिगर दबा दिया था। गाेली पीठ को चीरते हुए बाहर निकल गई। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है। पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। पुलिस जांच कर पता लगा रही है कि आखिरकार किन कारणों के चलते ठेकेदार ने यह कदम उठाया है।

ठेकेदार की पहचान शहर के झांसी रोड थाना क्षेत्र स्थित गांव लखनौती कला में रहने वाले 40 वर्षीय अमर सिंह जाटव ने बुधवार को अपने घर में 312 बोर की लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार ली है। बताया जा रहा है कि मृतक अमर सिंह जाटव मकानों में शंटिंग लगाने के ठेका लेता था। पता चला है कि जिस समय अमर सिंह ने खुद को गोली मारी उस समय उसकी पत्नी कमलेश वॉशरूम में थी। उसका 14 वर्षीय बेटा नरेंद्र बाजार बिस्किट खरीदने गया हुआ था, जबकि छोटा बेटा निशांत घर के बाहर खेल रहा था।