रीवा में खेत में कुत्ते नोंच रहे थे बच्ची के शव के टुकड़े, एक हफ्ते से थी लापता

रीवा के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र का मामला, खेत में बच्ची के शव के टुकड़े पड़े हुए थे, शव के टुकड़ों को देख ग्रामीणों के बीच मचा हड़कंप

Publish: Mar 15, 2023, 10:15 AM IST

Photo Courtesy : Dainik Bhaskar
Photo Courtesy : Dainik Bhaskar

रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। एक गांव के खेत में बच्ची के शव के टुकड़े पड़े हुए थे, जहां पर कुत्ते उसके शव को नोंच कर खा रहे थे। यह देख ग्रामीणों के बीच हड़कंप मच गया, जिसके बाद तत्काल ही पुलिस को सूचना दी गई। 

यह मामला रीवा के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के पथरी गांव का बताया जा रहा है। मंगलवार शाम को कुछ ग्रामीणों की नज़र गेहूं के खेत में कुत्तों द्वारा नोंचे जा रहे शव पर पड़ी। वहां पर एक बच्ची के शव के टुकड़े पड़े हुए थे। 

खेत में बच्ची के शव के टुकड़े पड़े होने की सूचना फैलने पर ग्रामीणों के बीच हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने तत्काल ही स्थानीय प्रशासन को सूचना दी। जिसके बाद प्रशासन से मौके पर पहुंच कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया। 

इसी गांव से पिछले एक हफ्ते से एक दस वर्षीय बच्ची लापता थी। वह होली के दिन अपनी मौसी के घर के लिए निकली थी, लेकिन वह वहां नहीं पहुंची। काफ़ी ढूंढने के बाद जब उसकी खोज खबर नहीं लगी तब परिजनों ने बच्ची की गुमशुदगी की शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी। 

पुलिस बच्ची को ढूंढ ही रही थी कि मंगलवार शाम को उसके शव के टुकड़े खेत में मिले। आशंका जताई जा रही है कि पहले बच्ची के साथ आरोपी ने दुष्कर्म किया फिर उसके बाद उसे मौत के घाट उतार दिया होगा। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है और अज्ञात आरोपी तक पहुंचने के प्रयास में जुटी हुई है।